Breaking News

ICC World Cup 2019 Final को लेकर कंफ्यूज हैं केन विलियमसन, दिया ये बयान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) अभी तक यह नहीं समझ पाये हैं कि पिछले साल वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड के हाथों नाटकीय ढंग से मिली हार को वह कैरियर की उपलब्धियों में गिने या नाकामियों में . पिछले साल विश्व कप फाइनल में निर्धारित ओवरों और सुपर ओवर के बाद भी मैच टाई रहने के बाद चौकों छक्कों की गिनती के आधार पर इंग्लैंड को चैंपियन घोषित किया गया था.

विलियमसन ने एक शो पर कहा, ‘ये समझ नहीं पा रहा हूं कि वो उतार था या चढाव. मैं अभी भी पता करने की कोशिश कर रहा हूं कि वह क्या था. कई बार इसका पता करना मुश्किल हो जाता है. आपको स्वीकार करना होता है कि ये जिंदगी का हिस्सा है .’ उन्होंने कहा, ‘ये काफी शानदार मैच था और इसे समझना मुश्किल था क्योंकि मैं खेल का हिस्सा था.’

loading...
Loading...

न्यूजीलैंड की टीम साल 2019 में लगातार दूसरी बार वर्ल्ड के फाइनल में पहुंची थी, साल 2015 की तरह ही कीवी टीम को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड ने अब तक एक बार भी वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम नहीं किया है. 2019 के वर्ल्ड फाइनल में कीवी टीम के पास जीत का अच्छा मौका था, लेकिन किस्मत ने इंग्लैंड का साथ दिया था.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *