Breaking News

न्‍यूयॉर्क में वेटरस के साथ वन नाइट स्‍टैंड, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद किया था ये चौंकाने वाला खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं । लॉकडाउन में पहले उनके अपने घर मुजफ्फरनगर पहुंचने की खबर सामने आई, जिसके बाद बताया गया कि वो अपने होम टाउन बुढाना में हैं और क्‍वारंटीन हो गए हैं । लेकिन इसके बाद जो खबर आई उसने नवाज की पर्सनल लाइफ को सबके सामने ला दिया है । पर्दे पर काम करते-करते कई एक्‍टर्स अपनी असल लाइफ में बैलेंस बनाना भूल जाते हैं, शायद नवाज के साथ भी ऐसा ही हो रहा है । पत्‍नी आलिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं । लेकिन उन विवादों का क्‍या जिसका खुलासा खुद नवाज ने किया था ।

वन नाइट स्‍टैंड से लेकर अफेयर तक के किस्‍से

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी ने उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, पति पर शादी के इतने बरसों में लापरवाही की बात    कही है । ना बच्‍चों को संभाला ना ही पत्‍नी का ही ख्‍याल रखा । दरअसल नवाज की रंगीनमिजाजी के सुबूत तो उनकी आत्‍मकथा में ही मिल जाते हैं, कुछ सालों पहले आई इस किताब में नवाज ने अपनी लाइफ के कई ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए थे जो सार्वजनिक जीवन में उनके लिए भारी पड़ गए ।

न्‍यूयॉर्क वाली रात का जिक्र

नवाज की इस किताब में खुलासा किया था –  ‘2006 से 2010 का समय काफी लाजवाब रहा है। इंडस्ट्री मुझे नोटिस करने लगी थी। पश्चिम भी काम और प्यार के मामले में मुझ पर मेहरबान था।’ नवाज ने इस किताब में बताया था – न्यू यॉर्क के सोहो इलाके में मैं अपने दोस्त के साथ एक कैफे में था। एक खूबसूरत वेट्रेस मुझे लगातार घूर रही थी। उसने पूछा, आप ऐक्टर हैं? नवाज ने जवाब दिया, हां। फिर उससे पूछा, आपने मेरी कौन सी फिल्म देखी, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’। उसने याद करने की कोशिश की और कहा, नहीं नहीं, दूसरी फिल्म! कुछ देर बाद वह बोली ‘लंचबॉक्स’। हम बातें करते रहे। इसके बाद उन्होंने इशारों में बताया, कहते हैं न कि जो न्यूयॉर्क में होता है, वहीं रह जाता है।

loading...
Loading...
नवाज की पत्‍नी के आरोप

नवाज की किताब सामने आने के बाद से ही उनकी और पत्‍नी आलिया के बीच दरार पड़ने लगीं । शादी को लेकर पत्‍नी का कहना है कि 11 साल के रिश्‍ते को बस वो ही निभाती आ रही हैं । बच्‍चों को अकेले ही बड़ा किया है । नवाज ने की मां और बड़े भाई उनके साथ मारपीट करते थे । पत्‍नी आलिया ने कहा कि उन्‍होने अपना पुराना नाम अंजना किशोर पांडे भी वापस अपना लिया है । वो अब अपने आत्‍मसम्‍मान को वापस पाना चाहती हैं । वो अपने बच्‍चों को भी अपने ही साथ रखेंगी । आपको बता दें नवाज की पत्‍नी उन्‍हें लीगल नोटिस भेज चुकी हैं ।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *