Breaking News

सुरक्षा बलों पर एक बार फिर IED हमले करने की योजना बना रहे आतंकवादी: दिलबाग सिंह

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान नौशेरा, राजौरी-पुंछ और कुपवाड़ा-केरन सेक्टरों से होकर जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों को कश्मीर भेजने की कोशिश कर रहा है। हमारी सीमा और हिंटरलैंड ग्रिड सतर्क हैं और समन्वय में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास रिपोर्ट है कि आतंकवादी (JeM) फिर से सुरक्षा बलों के खिलाफ IED आधारित हमला करने की योजना बना रहे हैं। हम पूरी तरह से सतर्क हैं।

बता दें कि इधर मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जारी एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। हालांकि, इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ का जवान भी शहीद हो गया है। यह एनकाउंटर पुलवामा जिले के बंदजू इलाके में मंगलवार तड़के शुरू हुआ। जवानों को गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी दौरान फायरिंग भी शुरू हो गई। एनकाउंटर में एक सीआरपीएफ का जवान गोली लगने के चलते घायल हो गया, जिसने बाद में दम तोड़ दिया। माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं।

ANI

@ANI

We have reports that militants (JeM) are again planning to implement IED based incident against the security forces. We are fully alert: Director-General of Police of Jammu and Kashmir Dilbag Singh in Budgam

loading...
Loading...
Twitter पर छबि देखें

ANI

@ANI

Pakistan is trying to send more Jaish-e-Mohammad and Lashkar-e-Taiba militants to Kashmir through Nowshera, Rajouri-Poonch and Kupwara-Keran sectors. Our border and hinterland grids are alert and are working in coordination: Jammu & Kashmir DGP Dilbag Singh

Twitter पर छबि देखें
74 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

भारतीय सेना के प्रवक्ता ने बताया कि एनकाउंटर वाली जगह से दो एके-47 बरामद की गई हैं। इसके अलावा पूरे इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षा बलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के जूनिमार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *