आजमगढ़: भगवान विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर पूर्वमंत्री रामआसरे ने की पूजा आरती, दी शुभकामनाएं और बधाई

आजमगढ़। पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने आज विश्वकर्मा भवन आजमगढ़ में भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा एवं आरती का कार्यक्रम आयोजित किया। विश्वकर्मा ने समस्त देशवासियों तथा विश्वकर्मा समाज को भगवान विश्वकर्मा के पूजा दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी।

जानिए कंगना रनौत ने किस बॉलिवुड अभिनेत्री को बताया सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार?
पत्रकार वार्ता में पूर्वमंत्री ने कहा कि भगवान हमारे आराध्य देवता हैं। सृष्टि की रचना एवं समस्त निर्माण कार्य भगवान विश्वकर्मा ने किया है। भगवान विश्वकर्मा हमारे आराध्य देवता हैं। भगवान विश्वकर्मा समाज के गौरव व स्वाभिमान के प्रतीक है।

विश्वकर्मा समाज की पहचान भगवान विश्वकर्मा से बनी है। सपा सरकार में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी ने तथा नेता जी मुलायम सिंह यादव ने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी घोषित कर भगवान विश्वकर्मा का सम्मान किया था।विश्वकर्मा समाज का भावनाएं भगवान विश्वकर्मा के पूजा दिवस से जुडी है।

युवाओं की ललकार, हुंकार से #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस इतिहास रचेगा- हसंराज मीना
भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री श्री आदित्य नाथ ने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी निरस्त कर भगवान विश्वकर्मा का अपमान कर दिया।
सरकार को इतनी बड़ी आबादी की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए था।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम ने भगवान विश्वकर्मा की पूजा की। सपा अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने कहा सपा सरकार बनने पर भगवान विश्वकर्मा पूजा का सार्वजनिक अवकाश पुन: घोषित किया जायगा।

एक हफ्ते से दुबई के होटल में क्वारंटीन हैं प्रीति जिंटा विडियो शेयर कर कहा, “बहुत घबराहट महसूस…”

लखनऊ के गोमती नदी के तट पर भगवान विश्वकर्मा का भव्य मन्दिर बनाया जायेगा। विश्वकर्मा समाज को उनकी आबादी के अनुपात में अधिकार और सुविधाएं दी जायेगी। विश्वकर्मा समाज को सरकार और राजनीति में समुचित भागीदारी दी जायेगी। पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने सपा अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close