आप का एक और झूठ? कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल का झूठ 5 मिनट में पकड़ लेता हूं, देखें PHOTOS

नई दिल्ली। कपिल मिश्रा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. दरअसल गुरुवार को बीजेपी इनसाइडर नाम के ट्विटर हैंडल से कपिल मिश्रा की एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें कपिल मिश्रा, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पत्रकार विपल्व अवस्थी के साथ दिख रहे हैं.

kapil mishra with manoj

ट्वीट में कहा गया है कि यह उसी कार्यक्रम की तस्वीर है जहां केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई. विप्लव अवस्थी वही शख़्स हैं, जिन्होंने केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ फर्जी शिकायत की थी. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब कपिल मिश्रा ने इसी कार्यक्रम की कुछ और तस्वीरें साझा की हैं. जिनमें मनीष सिसोदिया, कुमार विश्‍वास समेत आम आदमी पार्टी के कई दूसरे नेता दिख रहे हैं. कपिल मिश्रा का कहना है कि. कुमार विश्वास के पिताजी के जन्मदिन के मौक़े पर ये पार्टी रखी गई थी, ये तस्वीरें उसी पार्टी की हैं, लेकिन अब मुझे बदनाम करने के लिए मनोज तिवारी के साथ मेरी तस्वीर को शेयर किया जा रहा है.

कपिल मिश्रा ने बताया कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, कुमार विश्वास समेत कई AAP नेता थे. अगर साज़िश रची गई तो मुख्य साज़िशकर्ता तो केजरीवाल ही होंगे.  अभी से लगभग सवा साल पुरानी तस्वीर है. आज कल अरविंद केजरीवाल जी का गृह ख़राब चल रहे हैं. वो जो भी झूठ बोलते हैं, मैं 5 मिनट में पकड़ लेता हूं. अब उनके झूठ जनता के सामने खुलने लगे हैं.

sisodia with manoj

इससे पहले कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले अंकित भारद्वाज को आम आदमी पार्टी ने आनन-फ़ानन में भारतीय जनता युवा मोर्चा का सदस्य बता दिया, बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर भी दिखा दी, लेकिन बाद में जो सच सामने आया, उससे आम आदमी पार्टी बैकफ़ुट पर आ गई. नाम सामने आने के बाद अंकित भारद्वाज सामने आया और खुद को बदनाम करने की आम आदमी पार्टी की इस हरकत की निंदा की. पुलिस के मुताबिक- अंकित और उसके पिता दोनों ने बताया है कि अंकित 2 साल से आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहा था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button