कानपुर : बिकरू कांड के लोग विकास दुबे के भूत से परेशान, बोले %%%$?

कानपुर बिकरू के लोग विकास दुबे के भूत से परेशान, बोले- रात में घर के खंडहर में मारता है ठहाके : बिकरू प्रकरण के करीब तीन महीने बाद अब बिकरू गांव काफी बदल चुका है. पहले जहां गांव में विकास की दहशत का माहौल रहता था तो वहीं अब दिन में चहल-पहल दिखती है. लोग खुलकर विकास के बारे में बात करते हैं. हालांकि शाम ढलते ही लोग घरों में कैद हो जाते हैं.

शाम होते ही बिकरू गांव के लोगों के घरों में कैद होने के पीछे वजह है विकास दुबे का भूत. ग्रामीणों का दावा है कि विकास दुबे का भूत रात के समय अपने घर के खंडहर में बैठा दिखता है.

ग्रामीण बताते हैं कि जैसे ही सूरज ढलता है लोग जल्दी-जल्दी अपने घर लौटने लगते हैं और घरों के दरवाजे बंद हो जाते हैं. पहले की तरह लोग यहां दिन में शाम को बैठकर बातें नहीं करते. सूरज डूबने के बाद गांव में सन्नाटा छा जाता है. गांव के लोग पूरे यकीन के साथ कहते हैं उन्हें रात में गोलियों की आवाज सुनाई देती है.

बिकरू के एक बुजुर्ग दावा करते हुए कहते हैं कि जब वह पिछले सप्ताह रात में घर से बाहर निकले तो उन्होंने भी विकास दुबे के भूत को देखा. गौरतलब है कि प्रशासन ने विकास दुबे के घर को जेसीबी की मदद से गिरा दिया था. इस प्रकरण से पहले कुख्यात अपराधी विकास के बारे में बिकरू गांव के लोग बात करने से भी डरते थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close