कौशांबी: अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में चली जमकर गोलियां

In Kaushambi district, due to the illegal possession : कौशांबी ज़िले में चाय-पान की गुमटी रख कर अवैध कब्जा करने के चक्कर मे दो पक्षों में जमकर गोलियां चली। जिसके कारण पूरे इलाके में खौफ़ फैला हुआ हैं। हालांकि गोलीबारी में कोई भी हताहत नही हुआ हैं। सूचना पर पहुची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की करवाई में जुटी हैं। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी के शस्त्र लाइसेंस को कैंसिलेशन करने की कार्रवाई किया जा रहा है।

कोखराज़ थाना क्षेत्र के लाटपुर गाँव का रहने वाले सोनेलाल बेरोज़गार हैं। उसने चाय-पान की दुकान के लिये गाँव मे ही एक खाली पड़ी भूमि पर गुमती रखा। लेकिन गाँव के ही रहने वाले मान सिंह ने भूमि को अपना बता कर गोमती को तुरंत हटाने के लिये कहा। इस पर दोनो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की सोनेलाल, रवि प्रकाश आदि ने मान सिंह के घर पर चढ़कर ईंट- पत्थर चलाया।

उधर अपनी बचत करते हुए मान सिंह ने अपनी लाइसेंसी असलहे से कई राउंड फ़ायर किया। आरोप हैं कि सोनेलाल पक्ष से भी अवैध तमंचे से फायरिंग की गई। फायरिंग की आवाज़ सुनकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हैं।

In Kaushambi district, due to the illegal possession

इन तबादलों में सबसे बड़ी बात IAS राजशेखर एमडी परिवहन.. कानपुर कमिश्नर बनाए गए

दो पक्षों में फायरिंग की सूचना पर कोखराज़ पुलिस मौके पर पहुच कर दोनो पक्षो से कई लोगो को हिरासत में लिया। पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन के मुताबिक लाटपुर गांव में पट्टीदारों के बीच ज़मीनी विवाद था।

आज अचानक से मौके पर पहुच कर झगड़ा करने लगे। इसी क्रम में एक पक्ष ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवा में फ़ायर कर दिया। दूसरे पक्ष में भी अवैध असलहा होने की बात सामने आई हैं। दोनो पक्षो को थाने बुला लिया गया हैं। दोनो पक्षो से मुकदमा दर्ज किया गया हैं। फायरिंग करने वाले लाइसेंसी असलहे को निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी जा रही हैं। साथ ही जिनके पास अवैध असलहा था उनके खिलाफ भी उचित धाराओं में कार्यवाही की जा रही हैं।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close