खट्टर, साक्षी महाराज, संजीव बालियान को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली तलब किया

sahतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली।बीफ पर जारी बयानबाजी के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और साक्षी महाराज को दिल्ली तलब किया है. भाजपा नेताओं के लगातार बयानों पर विवाद खड़े होते रहे हैं. सूत्रों को मुताबिक पीएम पार्टी के नेताओं की बयानबाजी से नाराज हैं. इसीलिए इन नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है.

खट्टर-शाह की 30 मिनट तक मुलाकात
गौरतलब है कि खट्टर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कथित रूप से कहा था कि भारत में रहना है तो बीफ खाना छोड़ना होगा. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद खट्टर ने कहा कि मैने ऐसा कुछ कहा ही नहीं . उन्होंने अखबार पर बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया था. इसके बाद अखबार ने इंटरव्यू का ऑडियो क्लिप जारी कर दिया था. रविवार को खट्टर अमित शाह से मिले. करीब 30 मिनट तक चली मुलाकात में माना जा रहा है कि गौरक्षा के मामले पर चर्चा हुई.

गौरक्षा पर कानून बने
इस बीच साक्षी महाराज भी दिल्ली आकर अमित शाह से मिलने पहुंचे. मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि गौरक्षा के लिए देश में कानून बनना चाहिए

बालियान भी मिले
केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद संजीव बालियान भी अमित शाह से मिलने पहुंचे. बालियान दादरी के बिसाहड़ा गांव पहुंचे थे और वहां उनके बयान को लेकर पार्टी विवादों में घिर गई थी . पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आजतक से खास बातचीत में माना था कि दादरी में जो हुआ ठीक नहीं हुआ. उन्होंने स्वीकार किया था कि बालियान को दादरी नहीं जाना चाहिए था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button