गोंडा : साइकिल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यूपी के गोंडा में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक चोर साइकिल चोरी कर लेकर भागने लगा। तभी लोगों ने चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया और देखते ही देखते भारी संख्या में भींड जमा हो गयी। जिसके बाद एक-एक कर लोगों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस को कानो कान भनक तक न लगी।

सायकिल चोरी के आरोप में भीड़ ने अपना गुस्सा निकालते हुए चोर पर लात घूसों से जमकर पिटाई किया। इतना ही नही बीच चौराहे पर उससे कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराया। लोगों का कहना है कि आये दिन कचहरी से मोटर साईकिल व साइकिल चोरी होने से नाराज लोगों ने चोर की पीटाई करने के बाद बीच सड़क पर उठक बैठक करवाया। जिससे लोगों को यह पता चल सके कि यह साईकिल चोर है।

यह सारा तमाशा घटों तक सरेराह चलता रहा लेकिन पुलिस नही आई जिसके बाद लोगों ने चोर पर अपना हाथ साफ करने के बाद छोड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

साइकिल के मालिक मोहनलाल का कहना है कि मैं कचहरी में अपने खतौनी का कागज देने आया था। जैसे ही साइकिल खड़ी करके अंदर गया वैसे ही चोर मेरी साइकिल लेकर भागने लगा। लोगों ने चोर को पकड़कर यहां लेकर आए है। वहीं आरोपी चोर का कहना है कि किसी ने मेरी साइकिल चुरा ली थी इसीलिए मैं दूसरे की साइकिल ले जा रहा था। हालांकि उसने चोरी की बात भी कबूली।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close