गोरखपुर के डॉक्टर कफील बहराइच के अस्पताल से गिरफ्तार, डॉक्टरों से नोंकझोंक का आरोप

बहराइच। गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज से बर्खास्त डॉक्टर कफील को पुलिस ने शनिवार को बहराइच जिला अस्पताल में अव्यवस्था फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सभाराज सिंह ने बताया कि शनिवार को जनपद बहराइच के जिला अस्पताल से सूचना मिली कि एक शख्स अस्पताल के वार्ड में घुसकर मरीजों की चिकित्सा में अव्यवस्था फैला रहा है और डॉक्टरों से नोंकझोंक कर रहा है.

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर प्रेम प्रकाश पांडे द्वारा मौके पर पहुंचकर चिकित्सा में व्यवधान डालने वाले शख्स को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि नाम पता पूछने पर गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम डॉ. कफील बताया जो गोरखपुर मेडिकल कॉलेज की सेवा से बर्खास्त हो चुके हैं.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि डा. कफील अस्पताल में पत्रकारों को बुलाकर प्रेस कांफ्रेंस करना चाह रहे थे जिस पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें मना किया था लेकिन वह नहीं माने तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि ये वही डाक्टर कफील हैं जिन्हें गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में गत वर्ष आक्सीजन की कमी से हुयी बच्चों की मौत के मामले में आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया गया था. शासन ने उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया था. हालांकि बाद में अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button