घात लगाये बैठे दरिंदों ने किया दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप

लखनऊ। दो बहनों की अस्मत फिर तार-तार हुई है. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि ये दोनों बहनें मंगलवार की रात शौच के लिए गई थी तभी घात लगाए बैठे तीन लोगों ने उन्हें दबोच लिया और तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की रिपोर्ट 24 घंटे बाद तीन अज्ञात दर्ज की गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना थाना मदनापुर क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली दो सगी नाबालिग बहनें मंगलवार की रात घर के बाहर करीब सौ मीटर की दूरी पर खेत मे शौच करने गई थीं. पीड़ित बहनों के मुताबिक जब वे शौच को जा रही थी तभी वहां पर पहले से मौजूद तीन लोग आ गए और दोनों बहनों को पकड़ लिया। उसके बाद उनको पास के ही करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर उनके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई। दोनों बहनों ने भागने की कोशिश की तो उन्होंने दोनों बहनों को जमकर पीटा। एक बहन के सिर पर तमंचे से वार भी किया, जिससे वह घायल हो गई। इस मामले में पुलिस लापरवाही बरत रही है। काफी मशक्कत के बाद 24 घंटे बाद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बहनों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

पीड़ित बहनों के अनुसार तीनों लोगों के पास तमंचे भी थे, जिसको दिखाकर वह जान से मारने की धमकी दे रहे थे। जब वह नहीं मानी तो उन लोगों ने उसके सिर पर तमंचे से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आधा घंटे तक जब बहनें अपने घर नही पहुंची तो परिजनो ने ढूंढ़ने की कोशिश की, तो दोनों बहनें बेहोशी की हालत मे पड़ी मिलीं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button