तो इस वजह से आईपीएल में सीएसके को ओपनिंग मैच से रखा गया बाहर, ये टीम खेलेगी पहला मैच

कोविड-19 महामारी के बढ़ते प्रभाव के बीच आयोजित किए जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वे सीजन को पहला बड़ा झटका लगा जब टूर्नामेंट की प्रमुख टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दो खिलाड़ियों समेत कुल 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद सीएसके टीम का क्वारेंटीन पीरियड एक सितंबर तक बढ़ा दिया गया है।

बीसीसीआई ने 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का शेड्यूल अब तक जारी नहीं किया है. हालांकि आईपीएल का शुरुआती मैच पिछले सीजन की विजेता और उपविजेता टीम के बीच ही खेला जाता है. बीसीसीआई ने पहले जो शेड्यूल जारी किया था उसमें आईपीएल 13 का आगाज मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच टक्कर से होना था.

लेकिन सीएसके की मुश्किलें देखकर बीसीसीआई नया प्लान बना रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई धोनी की टीम को अतिरिक्त समय देने पर विचार कर रही है. बता दें कि सीएसके की ट्रेनिंग की शुरुआत 28 अगस्त से होनी थी, लेकिन 12 मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से 4 सितंबर तक धोनी की टीम को क्वारंटीन रहना होगा. सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके को बॉयो सिक्योर बबल का हिस्सा बनाया जाएगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button