नीतीश ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा-मोदी हिम्मती प्रधानमंत्री हैं

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हिम्मती प्रधानमंत्री है. एक पुस्तक विमोचन समारोह में बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जो फ्रंट से लीड करता है वही सफल होता है. नरेन्द्र मोदी फ्रंट से लीड करते है और वह हिम्मती प्रधानमंत्री है.

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के दौरे पर थे. पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी वर्ष के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पटना विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की पुरजोर गुजारिश मंच से की लेकिन इसके बावजूद प्रधानमंत्री ने कहा कि मै इससे बड़ी चुनौती पटना विश्वविद्यालय को देता हूं कि वो देश के 20 वर्ड क्लास विश्वविद्यालय में अपना नाम दर्ज कराए और केन्द्रीय विश्वविद्यालय को दर्जा नहीं देने का एक रास्ता निकाला.

इसको लेकर बिहार में विपक्षी दल नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं कि प्रधानमंत्री ने आखिर उनकी बात क्यों नहीं मानी.

लेकिन ठीक अगले ही नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा कर नीतीश कुमार ने एक तरह से अपने आलोचकों को जवाब दिया है. नीतीश कुमार पटना में आयोजित इस समारोह में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम तो अपने राज्य की तरक्की के लिए मांग तो रखेगें ही. उन्होंने कहा, “हम तो बोलेंगे कि हमें ये चाहिए, हमें वो चाहिए. राज्य का विकास चाहिए तो हम बोलना क्यों छोड़ दें.”

नीतीश कुमार ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं महागठबंधन में तब भी मैने नोटबंदी का समर्थन किया था. मैंने बेनामी सम्पति को उजागर करने की बात कही थी तब भी हम पर लोगों ने कई तरह के आरोप लगाए. मैने जीएसटी का पहले ही समर्थन दिया था. उन्होंने कहा कि कोई भी बदलाव होता है तो थोड़ी परेशानी तो होती है लेकिन अच्छे काम का परिणाम भी अच्छा होता है. जीएसटी से कारोबार में पारदर्शिता आएगी.

नीतीश कुमार ने कहा कि जनता टाइम पास करने के लिए नहीं चुनती है बल्कि जनता सरकार चलाने के लिए चुनती है और इसके लिए साहस और हिम्मत चाहिए जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में है. यह पहला अवसर था जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खुलकर प्रशंसा की है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button