प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर पं दीनदयाल उपाध्याय चौक पर स्वच्छता अभियान

भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिवस के अवसर पर चल रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम के अन्तर्गत बुधवार को 70 स्थानों पर स्वच्छता कार्यक्रम किया गया। जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने कहा की भारतीय जनता पार्टी राजनीति के माध्यम से जन सेवा का कार्य करती है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपना जीवन देश सेवा को समर्पित किया है। इसलिए हम भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा के माध्यम से उनका जन्मदिन मनाने का सेवा सप्ताह कार्यक्रम कर रहे हैं।नगर के पं. दीनदयाल उपाध्याय चौराहे पर जिला उपाध्यक्ष अवनीश मिश्रा के नेतृत्व में स्वच्छता कार्यक्रम के अन्तर्गत साफ सफाई की गई। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिल मिश्रा गुड्डू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है ।

लखनऊ-समय से दफ्तर न पहुंचने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों की होगी निगरानी

इस क्रम में 14 सितंबर को ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया था। 15 सितंबर को 70 गरीब भाई बहनों को चश्मा का वितरण किया गया था। और बुधवार को जिला मुख्यालय के 70 सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता अभियान कार्यक्रम किया गया। 17 सितंबर को जनप्रतिनिधियों के सहयोग से दिव्यांगो को विभिन्न उपकरण एवं कृत्रिम अंग प्रदान किया जाएगा।

कानपुर : SO ने फ़रियादी महिला को कहा अमर्यादित शब्द ‘अबकी बार ब्लाउज फाड़कर आना तब लिखूंगा केस’..

17 सितंबर को 70 गरीब बस्तियों और अस्पतालों में फल वितरित किया जाएगा । 18 सितम्बर को 70 गांवों में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम और प्लास्टिक मुक्त का संकल्प लिया जाएगा। 19 सितंबर को 70 ग्राम पंचायतों में पौधारोपण कार्यक्रम किया जाएगा। 18 से 20 सितम्बर तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर सेमिनार का आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा घनश्याम सिंह पटेल, रामाधीन सिंह, प्रेम प्रकाश राय, जयनाथ सिंह, नन्हकूराम सरोज, अवनीश मिश्रा, हरिवंश मिश्रा, पूनम सिंह, मयंक गुप्ता, राकेश सिंह, राजेश सिंह महुवारी, दिवाकर सिंह, विवेक निषाद, मृगांक शेखर सिन्हा, विनीत सिंह गौतम, सुनील मिश्रा,पंकज सिंह, मंजूल वर्मा, अभिनव श्रीवास्तव, राजीव शुक्ला मोनू विश्वकर्मा पूनम शर्मा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close