बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान बोले….

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो 'बिग बॉस' ( बिग बॉस 14 ) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है.

बिग बॉस 14  का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होने से पहले BB14 को लेकर कुछ खास जानकारी देते हुए Press Conference की लाइव स्ट्रीमिंग जारी है. साथ ही साथ सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बेहद ही दिल छू लेने वाली बात कही.

नई दिल्ली: –

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘बिग बॉस’ ( बिग बॉस 14 ) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है.

‘बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है. शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हर कोई जानना चाहता है कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्स शो का हिस्सा होंगे? वहीं दूसरी तऱफ बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होने से पहले BB14 को लेकर कुछ खास जानकारी देते हुए Press Conference की लाइव स्ट्रीमिंग जारी है.

साथ ही साथ सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए एक बेहद ही दिल छू लेने बात वाली की. सलमान खान ने कहा – बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है उससे पहले सलमान खान ने कहा इस बार का बिग बॉस दूसरे साल की तरह काफी धमाकेदार होने वाला है. साथ ही सलमान खान ने कहा- जो लोग मेरी तारीफ करते हैं उन्हें भी थैंक्यू और जो लोग  मेरी बुराई करते हैं उन्हें भी थैंक्यू.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button