बैन लगने के बाद पहली बार एक साथ खेले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर

सिडनी। प्रतिबंधित सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मार्च में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद शनिवार को पहली बार स्टीव स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक साथ खेले. कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले. शेन वॉटसन भी इस मैच का हिस्सा थे. जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वॉ और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जॉनसन मौजूद थे.

बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया. इन दोनों ने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचाई. क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी.

वॉर्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. वॉर्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वह स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन वॉ की गेंद को प्वॉइंट पर खड़े फील्डर के हाथों में खेल गए. स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली.

इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट ऑलराउंडर वॉटसन का प्रदर्शन हावी रहा. जिन्होंने 41 गेंद में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई.

स्मिथ और वार्नर से प्रतिबंध हटाने की मांग पर विचार करेगा सीए
क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रॉबर्ट्स ने कहा कि बोर्ड ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) की स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर लगे गेंद से छेड़छाड़ के प्रतिबंध को हटाने की मांग पर विचार करेगा. एसीए ने बोर्ड की स्वतंत्र समीक्षा आने के बाद स्मिथ और वॉर्नर पर प्रतिबंध हटाने के लिये सीए पर दबाव बढ़ा दिया है.

रॉबर्ट्स ने पत्रकारों से कहा, ‘बोर्ड को कुछ दिन पहले खिलाड़ियों पर लगे प्रतिबंध के संबंध में एसीए का निवेदन मिल गया है.’ उन्होंने ये भी कहा है कि ‘इसमें मेरे बजाय पूरे प्रबंधन को संबोधित किया गया है, इसलिए मैं बोर्ड के मामले में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि बोर्ड इस निवेदन का सम्मान करता है और इस पर विचार करेगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button