भाजपा ने कहा- यदि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज नहीं हुई तो सोमवार को जाएंगे कोर्ट

जयपुर। राजस्थान के सियासी संकट में अब भाजपा भी पुलिस के पास पहुंच गई है और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित कांग्रेस नेताओं के खिलाफ भाजपा और इसके नेताओं की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पार्टी ने इन नेताओं के खिलाफ मानहानि और अन्य धाराओं में मामला दायर करने की मांग की है।

सुरजेवाला व अन्य पर मानहानि का केस दर्ज करने का आग्रह

छद्म ऑडियो टेप जारी करने का आरोप

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मुख्यमंत्री निवास से छद्म व्यक्तियों की आवाजों को कूटरचित कर मिथ्या रूप से भाजपा नेताओं की आवाज बता कर ऑडियो टेप भी जारी किया गया है। यह काम लोकेश शर्मा नाम के व्यक्ति ने किया है, जो स्वयं को मुख्यमंत्री का ओएसडी बताता है। भारद्वाज ने शिकायत में कहा है कि इसी के आधार पर फर्जी मुकदमे भी दर्ज कराए गए हैं। भारद्वाज का कहना है कि इससे मेरे दल और उसके नेताओं की गंभीर मानहानि हुई है। उन्होंने मानहानि, लोगों को भड़काने और अन्य धाराओं में संबंधित नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

एफआइआर दर्ज नहीं की तो सोमवार को कोर्ट में जाएंगे

भाजपा की शिकायत पर शनिवार शाम तक पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की थी। इस पर राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि पुलिस को रिपोर्ट तो दर्ज करना ही पड़ेगी। जांच के बाद चाहे जो हो, लेकिन शिकायत आई तो केस दर्ज करना पड़ेगा। उधर, शिकायत करने वाले प्रदेश भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि हम यह शिकायत जयपुर के पुलिस कमिश्नर को भी भेज रहे हैं। सोमवार तक एफआइआर दर्ज नहीं की गई तो हम कोर्ट में परिवाद दायर कराएंगे।

बागी विधायक बीएल शर्मा, संजय जैन, गजेन्द्र सिंह के खिलाफ सरकार गिराने का आरोप

गौरतलब है कि राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच शुक्रवार को विस में मुख्य सचेतक महेश जोशी की ओर से एक ऑडियो के आधार पर बागी विधायक भंवरलाल शर्मा, दलाल संजय जैन और गजेन्द्र सिंह नाम के व्यक्ति के खिलाफ सरकार गिराने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close