मंत्रियों के 5-स्टार प्रेम पर भड़के मोदी, दी नसीहत

नई दिल्ली। मंत्रियों की गाड़ी से लाल बत्ती उतरवाकर वीवीआईपी कल्चर को समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब अपने मंत्रियों एक और हिदायत दी है. पीएम मोदी ने ने मंत्रियों को चेतावनी देते हुए साफ तौर पर कहा है कि वे फाइव स्टार होटलों में न रुकें और न ही पब्लिक सेक्टर द्वारा दी जा रही सुविधाओं और ऑफर्स का लाभ उठाएं.

प्रधानमंत्री ने ये बातें 16 अगस्त यानि बुधवार को हुई कैबिनेट की मीटिंग के बाद मंत्रियों को रोक कर विशेष तौर पर कही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी अपनी कैबिनेट के कुछ मंत्रियों के फाइव स्टार होटलों में ठहरने की आदत से काफी नाखुश हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मंत्री अपनी अधिकारिक यात्राओं के दौरान सिर्फ सरकारी आवासों में ही ठहरें.

उन्होंने मंत्रियों से ये भी कहा, ‘मैं इस बात से भी बहुत आहत हूं कि कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट आ रहीं हैं कि वे अपने मंत्रालय के अंदर आने वाले पीएसयू की गाड़ियों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. मैं साफ कर दूं कि मंत्री हों या उनके परिवार वाले, इस तरह का कोई दुरुपयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सभी मंत्री अपने स्टाफ से भी कहें कि वे पीएसयू से किसी तरह का तोहफा आदि भी न लें.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button