मुठभेड़ में नहीं चली बंदूक तो दरोगा चिल्लाया ठांय-ठांय, एएसपी ने बताई वजह

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश पुलिस की एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यूपी पुलिस संभल के एक जंगल में बदमाशों का पीछा करते हुए पहुंची. जब पुलिस बदमाशों के करीब पहुंची तो उसने उन पर गोली चलाने के लिए अपनी सरकारी पिस्तौल निकाली. लेकिन जब पुलिस ने फायरिंग की कोशिश की तो पिस्तौल चली ही नहीं. जब पिस्तौल नहीं चली तो दरोगा ने मंह से ही गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी.

दरोगा द्वारा मुंह से ठांय..ठाय.. की आवाज निकालने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस की मुठभेड़ पर सवाल उठाकर पुलिस की फजीहत कर रहे हैं. कई लगों का कहना है कि अब यूपी पुलिस बदमाशों को मुंह से ठांय..ठांय की आवाज निकालकर पकड़ेगी.

वहीं एएसपी ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा है,”मारो..घेरो जैसे शब्दों का इस्तेमाल बदमाशों पर मेंटल प्रेशर बनाने के लिए किया जाता है. जहां तक बंदूक न चलने की बात है तो वह तकनीकि खराबी की वजह से हुई थी.”

ANI UP

@ANINewsUP

: Police personnel shouts ‘thain thain’ to scare criminals during an encounter in Sambhal after his revolver got jammed. ASP says, ‘words like ‘maaro & ghero’ are said to create mental pressure on criminals. Cartridges being stuck in revolver is a technical fault’. (12.10)

घटना शुक्रवार की है, जहां असमोली थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. गोली नहीं चलाए जाने के बाद भी पुलिस ने 25 हजार का इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected].com

Related Articles

Back to top button