मोदी ने लोगों को छला है, नीतीश को करेंगे वोट: राम जेठमलानी

ram-jethmalaniतहलका एक्सप्रेस

पटना। देश के जाने-माने सीनियर वकील राम जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अप्रत्याशित रूप जमकर आलोचना की। एक तरफ बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश के नेतृत्व वाले महागठबंधन से तगड़ी चुनौती मिल रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी के समर्थन में बोलने वाले लोग विरोध का झंडा बुलंद कर रहे हैं। कभी राम जेठमलानी ने मोदी को पीएम कैंडिडेट घोषित करने के लिए जमकर वकालत की थी।

जेठमलानी ने कहा कि यदि मुझे बिहार में वोट करना होता तो नीतीश को वोट करता। उन्होंने कहा कि मैं हर तरह के झांसे के खिलाफ हूं। पूर्व बीजेपी नेता और वाजपेयी सरकार में कानून मंत्री रहे जेठमलानी ने कहा कि मोदी ने लोगों को धोखा दिया है और उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को हार का स्वाद मिलना चाहिए।

जेठमलानी ने इसी साल जून महीने में पीएम मोदी से सहानुभूति खत्म करने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि अब पीएम के प्रति मेरा आदर खत्म हो गया है। जेठमलानी को बीजेपी से निलंबित कर दिया गया था। हालांकि उन्होंने नरेंद्र मोदी को पीएम कैंडिडेट बनाने के लिए जोरदार समर्थन किया था।

जब मोदी सरकार ने सीबीडीटी के पूर्व चेयरमैन केवी चौधरी को चीफ विजिलंस कमिश्नर (सीवीसी) नियुक्त किया था तब जेठमलानी ने खुलकर विरोध किया था। चौधरी की नियुक्ति पर जब रविवार को राष्ट्रपति ने हामी भर दी तब जेठमलानी ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाने की धमकी दी है।

जेठमलानी ने कहा, ‘मैं इस लड़ाई को सुप्रीम कोर्ट ले जाऊंगा। इसके साथ ही इस मामले को लोगों की अदालत में भी ले जाऊंगा। पीएम मोदी के प्रति मेरा पूरा सम्मान आज खत्म हो गया।’ जेठमलानी ने पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ मैं ब्रेकअप की घोषणा करता हूं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button