मोदी-मोदी के नारों के बीच जशोदा बेन का जोरदार स्वागत, उतारी गई आरती

ललितपुर।अगर कोई ऐसा व्यक्ति जिसकी चर्चा आम हो गई हो आपके शहर में आये तो लोगों को उन्हें देखने की जिज्ञासाएं बढ़ जाती है। लोगों ने सिर्फ सुना था कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले रहते हैं उन्हें अपनी पत्नी से कोई मतलब नहीं है पर उनकी पत्नी के बारे में जानने की लोगों की जिज्ञासाएं कम थी लेकिन 2014 में जब वह प्रधानमंत्री बने तो फिर लोगों ने उनकी पत्नी के बारे में जानना चाहा।
देखें वीडियो-
ललितपुर में उनके आगमन का समाचार आम हुआ तो यहां के नगरवासियों में उन्हें देखने की ललक ने एक बार फिर दस्तक दी। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मपत्नी जसोदा बेन का एक साहू समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम स्नेह मिलन समारोह में आना हुआ। यह बात सबको पता थी इसलिए उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। यह कार्यक्रम केवल सामाजिक था न कि राजनैतिक।
कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि प्रदीप चौहे, सदर विधायक राम रत्न कुशवाहा था राज्य मंत्री मन्नू कोरी प्रतिनिधि के अलावा नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष जैसवाल ने उनकी अगवानी की हालांकि जनपद बीजेपी कार्यकारणी के अदाधिकारी नही आये इस मौके पर पुलिस प्रशासन की तरफ से मुस्तैद सुरक्षा व्यवस्था रही जैसे ही जसोदा बेन का आगमन हुआ उनका स्वागत फूलों से हुआ और उनकी आरती भी उतारी गई वहां उपस्थित लोग उन्हें एक नजर देखने के लिए उताबले हो रहे थे उन्हें स्टेज पर लेजाकर उनका सम्मान समारोह किया गया तथा उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेट किया गया नगर के जन प्रतिनिधयों ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया उनके साथ उनके भाई भी मौजूद रहे इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करने से मना कर दिया कार्यक्रम के बाद वह टीकमगढ़ होते हुए ओरछा चली गई ।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button