यूपी के चित्रकूट में कांग्रेस ने किया दगा, तो प्रेम सिंह के भतीजे ने थामा भाजपा का दामन

लखनऊ। चित्रकूट उपचुनाव का माहौल जोर पकड़ने लगा है। दोनों प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे को राजनीति की इस विशात पर मात देने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। जिसके चलते बीजेपी ने राजनीति की विशात पर कांग्रेस को झटका देने के लिए एक नया पैतरा अपनाया है। कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रेम सिंह के भतीजे मंगल सिंह को बीजेपी ने अपने खेमे में शामिल कर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। आपको बता दें कि प्रेम सिंह चित्रकूट के विधायक थे और उनके निधन के बाद ही चित्रकूट सीट रिक्त हुई थी, इसी वजह से चित्रकूट में उपचुनाव हो रहा है। कांग्रेस के पूर्व विधायक स्वर्गीय प्रेम सिंह के भतीजे मंगल ने मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले ली।

दीपक बावरिया ने नेताओं को दी नसीहत

चित्रकूट के पूर्व विधायक स्व. प्रेम सिंह के भतीजे मंगल सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि यदि अर्जुन सिंह के बेटे राहुल सिंह या माधवराव के बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया या सुभाष यादव के बेटे अरुण यादव या दिग्विजय के बेटे को कांग्रेस टिकट देती है। तब कांग्रेस ने चित्रकूट उपचुनाव में उनके परिवार के साथ खड़े होकर टिकट किसी दूसरे व्यक्ति को क्यों दिया ? उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया है कि क्या कांग्रेस कभी गरीब नेता के परिवार के साथ खड़ी हो सकती है?

चित्रकूट उपचुनाव में 25 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

मंगल सिंह ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर राजनैतिक और सामाजिक उपेक्षा का आरोप लगाते हुए सामंती-कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button