राजनीति में आए फिल्मी सितारों की वजह से बढ़ा तमिलनाडु में भ्रष्टाचार: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में उतरने का ऐलान करते हुए कह दिया है कि वह तमिलनाडु में अगला विधानसभा चुनाव सभी सीटों पर लड़ेंगे. बीते कई महीनों से रजनीकांत के राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे. तमाम कयासों पर पर्दा हटाते हुए रजनीकांत ने राजनीति की पारी खेलने का ऐलान कर दिया है.

जाहिर है तमिलनाडु में अब तक दो पार्टियों के वर्चस्व को चुनौती मिलता देख राजनीतिक हलकों में प्रतिक्रियाएं तेज होने लगी हैं. तमिलनाडु से बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत की राजनीतिक पारी को गंभीरता से लेने से इंकार कर दिया. सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है रजनीकांत के पास फिल्मी सितारा होने के नाते फैन बेस हो सकता है लेकिन राजनीति में उनका कोई आधार नहीं है.

सुब्रमण्यम स्वामी लगातार रजनीकांत के खिलाफ बयानबाजी करते आए हैं. स्वामी का आरोप है कि तमिलनाडु की पॉलिटिक्स में फिल्मी सितारों ने जब-जब राजनीति में एंट्री की है तब-तब तमिलनाडु की राजनीति का नुकसान हुआ है. हालांकि स्वामी से यही सवाल पूछा गया कि जयललिता भी फिल्मी हस्ती थीं लेकिन राजनीति में उन्हें सफलता मिली इस बात पर स्वामी का कहना है कि एक ही घटना बार-बार दोहराई नहीं जाती.

स्वामी का यहां तक आरोप है कि तमिलनाडु में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला तो सिर्फ राजनीति में आए फिल्मी सितारों की वजह से. स्वामी कहते हैं कि तमिलनाडु को अब फिल्मी सितारों की पॉलिटिक्स नहीं बल्कि के कामराज वाली राजनीति की जरूरत है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button