रायबरेली-वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा पर क्यों आग बबूला हुई विधायक अदिति सिंह की बहन

रायबरेली में वाहन चेकिंग के दौरान सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जिसमे अदिति सिंह की बहन दरोगा को खरी खोटी सुनाती नज़र रही हैं। बताया जा रहा है की वाहन  के चालान  को लेकर दारोगा पर  भड़की थी अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह।  

लखनऊ-समय से दफ्तर न पहुंचने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों की होगी निगरानी

भोली भली जनता को तुम परेशान नहीं कर  सकते 

वीडियो में विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह दरोगा को फटकार लगा रहीं है कि तुम यहाँ की भोली भली जनता को परेशान नहीं कर सकते।

ये वीडियो रायबरेली  के मिलएरिया थाने के दरोगा को फटकार लगाने का हैं। वीडियो में अदिति सिंह की बहन दरोगा को वाहन चालान को लेकर भड़की हुई नज़र आ रहीं थीं।  जिसमे काफी भीड़ जमा हो गई थी. और स्थानीय लोग भी दरोगा की शिकायत करते सुनाई दे रहें हैं। वीडियो में स्थानीय लोग बता रहें है कि ये दारोगा रोज चालान काटते हैं।

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा आज

 

वीडियो देख कर मालूम हो रहा है की स्थानीय लोगों की शिकायत से दरोगा पर आग बबूला रही  थी।  पब्लिक प्लेस में दरोगा को खरी खोटी सुनाई सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी सिंह।

समाजकार्यों में आगे रहती हैं देवांशी 

सदर विधायक  छोटी बहन देवांशी सिंह ने  कोलंबिया यूनिवर्सिटी से स्नातकोत्तर उपाधि प्राप्त की है।  इसके आलावा देवांशी अपनी बहन अदिति की तरह ही समाज कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती हैं है। अभी हाल में ही उन्होंने  ग्रामीण युवाओं को खेलने के  क्रिकेट किट वितरित की थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close