राहुल ने सुषमा को क्रिमिनल क्यों कहा? वे माफी मांगें, नहीं तो करेंगे केस : गडकरी

gadkariतहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि अगर राहुल गांधी ने सुषमा स्वराज को लेकर दिए बयान पर माफी नहीं मांगी तो भाजपा उन पर मानहानि का केस फाइल करेगी। गडकरी ने सुषमा को क्रिमिनल कहे जाने पर एतराज जताया है। बता दें कि एक दिन पहले ही राहुल ने कहा था कि सुषमा ने एक भगोड़े की मदद कर क्रिमिनल एक्ट किया है। उन्हें जेल जाना चाहिए। गडकरी ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में कहा- सुषमा जी ने कुछ गलत नहीं किया। उन्होंने कोई करप्शन भी नहीं किया। राहुल गांधी या तो सुषमाजी से माफी मांगें या फिर हमें उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर करना पड़ेगा। सुषमाजी न सिर्फ इस देश की बड़ी नेता हैं, बल्कि वे विदेश मंत्री भी हैं। वे भारत का कई देशों में प्रतिनिधित्व करती हैं। राहुल यह न भूलें।
राहुल ने गुरुवार को कहा था- एक्शन तो बाद की बात है, मोदी तो सिर्फ यह बता दें कि वे करप्शन पर सोचते क्या हैं? हमने कहा है कि नो डिस्कशन विदआउट रेजिग्नेशन। सुषमा जी ने क्रिमिनल एक्ट किया है तो जेल जाना होगा। उन्होंने एक भगोड़े की मदद की है। संसद के मानसून सत्र के पहले हफ्ते में लोकसभा में कोई कामकाज नहीं हो सका। विपक्ष ललितगेट मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग पर शुक्रवार को भी अड़ा रहा। हंगामे के कारण लोकसभा सोमवार तक स्थगित कर दी गई। लेकिन लोकसभा-राज्यसभा के बाहर नजारा अलग था। कई सांसद धरने पर बैठे थे। और ये सांसद कांग्रेस के नहीं, भाजपा समेत एनडीए के थे। अपने नेताओं के इस्तीफे की मांग के जवाब में वे कांग्रेस के दो सीएम हरीश रावत और वीरभद्र सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। इस पर शरद यादव ने तंज कसा। कहा- बीजेपी के सांसद गांधी मूर्ति के सामने धरने पर बैठे हैं। क्या वे बताएंगे कि वे किससे अपनी मांग मनवाने के लिए धरना दे रहे हैं? सत्तापक्ष धरना दे रहा है? उन्हें क्या भगवान से कुछ चाहिए?
– बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सबसे पहले ललितगेट मामले में फंसे नेताओं को इस्तीफा देना चाहिए इसके बाद ही पार्लियामेंट में कोई बहस हो पाएगी।
– होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने कहा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी भी मामले पर पार्लियामेंट में डिबेट होनी चाहिए लेकिन अपोजिशन इससे भाग रहा है। सुषमा के इस्तीफे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में राजनाथ ने साफ कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है। राज्यसभा भी स्थगित राज्यसभा में कार्यवाही शुरू होते ही
इस्तीफे की मांग पर ऐसे हो रही है राजनीति
कांग्रेस इन नेताओं का चाहती है इस्तीफा
जवाब में भाजपा अब इनके इस्तीफे मांग रही है
सुषमा स्वराज, विदेश मंत्री,
ट्रेवल डॉक्यूमेंट में ललित मोदी की मदद करने का आरोप
हरीश रावत, उत्तराखंड के सीएम,
एक स्टिंग के बाद उनके निजी सचिव पर एक शराब कारोबारी से पैसे के लेनदेन का आरोप
वसुंधरा राजे, राजस्थान की सीएम,
ललित मोदी के लिए इमिग्रेशन कोर्ट में सीक्रेट विटनेस बनने का आरोप
वीरभद्र सिंह, हिमाचल प्रदेश के सीएम,
शिमला के एलआईसी एजेंट आनंद चौहान से छह करोड़ रुपए की घूस लेने का आरोप।
शिवराज सिंह चौहान, एमपी के सीएम,
व्यापमं घोटाले से जुड़े आरोप
भाजपा का यह भी कहना है कि यूपीए सरकार के वक्त क्या घोटालों पर कांग्रेस ने अपने नेताओं से इस्तीफे लिए थे?
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button