लखनऊ: असलहे की नोक पर युवती की न्यूड फोटो खीचने वाला मास्टरमाइंड अरेस्ट

mayankतहलका एक्सप्रेस प्रतिनिधि, लखनऊ। राजधनी के विकासनगर इलाके के एक डिजिटल स्टूडियो में युवतियों की असलहे की नोक पर अश्लील फोटो खींचने वाले मास्टरमाइंड मयंक श्रीवास्तव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महानगर कोतवाली प्रभारी संजय नाथ तिवारी के निर्देशन में गठित टीम ने शनिवार को गोमतीनगर के विनय खंड स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ़्तारी के साथ ही उसके पास से कुछ और लड़कियों की अश्लील फोटो बरामद की है। मामले में आरोपी फोटोग्राफर को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। इस मामले में क्राइम ब्रांच के सिपाही रूपेंद्र शर्मा पर भी संगीन आरोप लगे थे। जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद से आरोपी सिपाही फरार है।
ज्ञात हो कि लड़कियों को मॉडल बनाने के सपने दिखाकर उनका फोटोशूट करना और फिर रिवाल्वर के दम पर उनकी नग्न फोटो खींचने का मामला विगत 9 जून को प्रकाश में आया था। मामले में आरोपी फोटोग्राफर सुभाष को महिला सम्मान प्रकोष्ठ में तैनात महिला इंस्पेक्टर सत्या सिंह ने एसटीएफ एसएसपी अमित पाठक की मदद से गिरफ्तार किया था। एसटीएफ में एसआई दीपक सिंह और उनकी टीम की मदद से महानगर स्थित एक आइसक्रीम पार्लर से विगत 9 जून को दबोच लिया था। गैंग का सरगना ड्रीम्ज स्टूडियो का मालिक मयंक श्रीवास्तव था। मयंक का ऑफिस हजरतगंज स्थित लीला सिनेमा हॉल के काम्प्लेक्स में है। सुभाष की गिरफ्तारी के बाद से मयंक भी फरार चल रहा था। मामले में आरोप था कि सुभाष और मयंक ने पीड़िता के वॉट्सएप्प पर उसी की नग्न फोटो भेजी थी। इसके बाद से वह अवसाद में आ गई थी। पीड़िता के अनुसार वह मामले की जानकारी परिजनों को भी नहीं दे पा रही थी। वहीं बदनामी के डर से वह आत्महत्या करने जा रही थी। लेकिन उसके दोस्तों ने पीड़िता से बात कर उसकी मदद की और महिला सम्मान प्रकोष्ट की एडीजी सुतापा सान्याल से भी मिलवाया था।
सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस को आरोपी मयंक के पास से कुछ अन्य युवतियों की भी नग्न फोटो बरामद हुई है। मामले में पुलिस अब युवतियों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। पुलिस को शक है की गिरोह के कुछ और सदस्य अभी फरार है जिनका पकड़ा जाना जरुरी है। मयंक पिछले एक माह से जानकीपुरम स्थित अपने घर पर ही रह रहा था, उसे पुलिस ने गिरफ्तार तक नहीं किया। पुलिस ने मयंक के पास से कंप्यूटर, लैपटॉप समेत अन्य कोई रिकवरी नहीं की। जबकि युवती ने मयंक पर फोटो खींचने में मदद करने का आरोप लगाया। जिस होटल में छात्रा की न्यूड फोटो खींची गई, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। क्राइम ब्रांच के सिपाही को महानगर पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया। इस केस में आरोपितों के पास से पुलिस ने बरामदगी भी नहीं की, जैसे कंप्यूटर, लैपटॉप यह अन्य सामान की, जिससे कि केस में साक्ष्य मिले।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button