लखनऊ : हिन्दू महासभा का निशुल्क सदस्यता अभियान शुरू, मोबाइल नम्बर पर मिस्डकॉल देकर बन सकेगें सदस्य

हिन्दू महासभा का निशुल्क सदस्यता अभियान शुरू, मोबाइल नम्बर पर मिस्डकॉल देकर बन सकेगें सदस्य

लखनऊ : अखिल भारत हिन्दू महासभा ने अपने संगठनात्मक ढांचे में मजबूती के साथ अधिक से अधिक लोगों को नि:शुल्क सदस्य बनाने के लिये अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत सदस्य बनने के लिये जारी किये गये नम्बर 8882240044 पर मिस्ड कॉल देनी होगी। आज यहां हिन्दू महासभा प्रदेश इकाई के कैम्प कार्यालय कुर्सीरोड पर आयोजित कार्यक्रम में नि:शुल्क सदस्यता अभियान के लिये जारी नम्बर किया गया।

प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि नि:शुल्क सदस्यता अभियान इस माह के अन्त तक 30 सितम्बर तक चलेगा। जिसके लिये सिर्फ जारी नम्बर पर मिस्डकॉल करनी होगी। इस पर किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देय होगा। श्री त्रिवेदी ने बताया कि हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष कान्त वर्मा के निर्देश पर आगामी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी सक्रियता के साथ मैदान में जुट गयी है।

जिसके क्रम में राज्य के विभिन्न जिला एवं महानगर इकाईयों का पुनर्गठन किया जा रहा है। उम्मीद है कि पुनर्गठन की प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी कर ली जायेगी। उसके उपरान्त प्रदेश के किसानों के साथ जनता से जुड़े विभिन्न मुद्दों के साथ सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button
Close