साक्षी महाराज ने कहा- मांस में फर्क न करने वाले सुअर का मांस खाकर दिखाएं

skतहलका एक्सप्रेस
लखनऊ। विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा, ”कुछ लोग कहते हैं गाय और बकरी के मांस में कोई अंतर नहीं। मांस तो मांस होता है। यदि सभी मांस एक जैसे हैं तो मुसलमान सुअर का मांस खा कर दिखाएं।” इसी का एक और उदाहरण देते हुए उन्‍होंने कहा कि स्त्री के कई रूप होते हैं। इसमें पत्‍‌नी और मां-बहन का रूप शामिल है। मां-बहन के साथ तो स्त्री (पत्‍‌नी) जैसा व्यवहार नहीं किया जा सकता।
एक्‍शन होगा तो रिएक्शन भी
मंगलवार को लखनऊ में हुए एक सेमिनार में साक्षी महाराज ने मीडिया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ”गौरक्षा की बात करो तो सांप्रदायिकता हो जाती है। मीडिया और विरोधी गुजरात दंगों की चर्चा करते हैं, लेकिन गोधरा की चर्चा नहीं करते। जम्मू-कश्मीर में एक नेता को दो हाथ मार दिए जाते हैं तो भूचाल आ जाता है, लेकिन ये कोई नहीं पूछता है कि उसने बीफ पार्टी क्यों दी? एक्शन होगा तभी तो रिएक्शन होगा।”
चींटी को छेड़ोगे तो काटेगी जरूर
बिसहाड़ा में हुई अखलाक की हत्‍या के मामले में कहा, ”मैं हत्या का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन ये जरूर कहता हूं कि अगर चींटी को छेड़ोगे तो वो काटेगी। अखलाक ने खुद अपने दोस्त सिसौदिया को फोन करके कहा था कि मेरे फ्रिज में गाय का मांस पड़ा है। इसलिए सिसौदिया वहां नहीं गया, क्‍योंकि उसे डर था कि लोग उसे भी मार डालेंगे। उसने पुलिस को 3-4 बार फोन किया, लेकिन पुलिस देर से पहुंची। तब तक अखलाक की हत्‍या हो चुकी थी।”
यूपी सरकार पर बोला हमला
यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा उन्‍होंने कहा, ”एक ओर सरकार अखलाक की मौत पर मुआवजा और चार फ्लैट देती है, लेकिन बरेली में गो तस्करों के खिलाफ लड़ते हुए मारे गए पुलिसकर्मी के परिवार को कोई पूछने वाला कोई नहीं है। ये सरकार न तो हिंदू की है और न मुसलमानों की। ये सरकार मुसलमानों को बांटती है। लोकसभा चुनाव में सपा के सिर्फ पांच एमपी ही बचे हैं। इस बार विधानसभा चुनाव में इतने ही एमएलए बचेंगे।”
चाटूकार हो गए हैं साहित्‍यकार
साहित्यकारों के बारे में बोलते हुए उन्‍होंने कहा, ”साहित्यकार चाटूकार हो गए हैं। इन्‍होंने तब पुरस्कार क्‍यों नहीं लौटाया जब कश्मीर से पंडितों को बाहर निकाल दिया गया। जब सिक्खों का एक साथ कत्ल हुआ। तब ये लोग कहां गए थे?
मुलायम की नाक का बाल हैं आजम
यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान के बारे में बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा, ”आजम, मुलायम सिंह यादव की नाक के बाल हैं, जो उनकी नाक में दम किए हुए है। मुलायम यादव के जब आजम जैसे दोस्त हों, तो उन्हें दुश्मनों की क्या जरुरत है। रामगोपाल जो राज्यपाल पर आरोप लगाते हैं कि वो आरएसएस के लोग हैं तो ये सच है कि हम आरएसएस के लोग हैं, लेकिन समस्याएं राज्यपाल की वजह से नहीं, बल्कि आजम खान जैसे लोगों की वजह से है। इसलिए उन्हें अपने गिरहबान में झांकना चाहिए।”
मीडि‍या पर बोला हमला
मीडिया पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा, ”मोदी मीडिया को घांस नहीं डाल रहे हैं। इसलिए मीडिया मोदी के खिलाफ मुहिम चला रही है। पत्रकारों को सच को दिखाकर अपने कर्तव्य का पालन करना चाहिए।”
नेता वोटों के लिए मैला खा सकते हैं
लालू की पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद के बयान, ‘साधु गौ मांस खाते थे’ पर पलटवार करते हुए कहा कि साधु लोग मांस को छूते तक नहीं हैं, जबकि नेता वोटों के लिए मैला तक खा सकते हैं। मोदी देश के लिए हनुमान हैं। उनका सीना 56 इंच से भी कही ज्यादा है, लेकिन सबकुछ उनके भरोसे नहीं छोड़ना है। सारी दुनिया में मोदी-मोदी हो रहा है, लेकिन मीडिया को नहीं दिख रहा है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button