हैदराबाद टेस्ट में विराट को चियर करेंगी अनुष्का, एयरपोर्ट पर दिखे दोनों साथ

नई दिल्ली। टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में पहला टेस्ट मैच जीत कर शुक्रवार को अब सीरीज के आखिरी टेस्ट में हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेलेगी. इस मैच में जहां टीम इंडिया में बहुत ज्यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है, वहीं वेस्टइंडीज की गेंदबाजी कप्तान जेसन होल्डर और तेज गेंदबाज केमार रोच की वापसी से मजबूत होने की संभावना है. टीमें अब हैदराबाद पहुंच चुकी हैं. विराट कोहली भी इस टेस्ट के लिए अपनी पत्नी के साथ हैदराबाद पहुंचे.

राजकोट टेस्ट में अनुष्का विराट को चियर करने नहीं पहुंचीं थीं, लेकिन हैदराबाद में वे विराट और उनकी टीम को चियर करती नजर आएंगीं. विराट और अनुष्का दोनों को ही एयरपोर्ट पर देखा गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी साझा की गईं. अनुष्का को टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर भी सारे नहीं तो कई मैचों में विराट और टीम इंडिया को चियर करते देखा गया था.

हैदराबाद के लिए साथ रवाना हुए विराट और अनुष्का
मीडिया की भी निगाहें अनुष्का पर काफी जमी रहती हैं, लेकिन इस बार अनुष्का का विराट के साथ होना और भी चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में विराट ने विराट कोहली ने बीसीसीआई से गुजारिश की थी कि टीम इंडिया के विदेशी दौरों पर खिलाड़़ियों को पूरे दौरे के लिए अपनी पत्नी को ले जाने की इजाजत दी जाए.इसके बाद दोनों ही मुंबई एयरपोर्ट पर हैदराबाद के लिए रवाना होते नजर आए.

विराट ने बीसीसीआई से की थी गुजारिश
विराट का यह निवदेन आगामी नवंबर में होने वाले टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलियाई दौरे को लेकर ही था. विराट पहले पहले भी अनुष्का के साथ टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर साथ देखे गए हैं, उस समय उनकी शादी नहीं हुई थी. विराट कोहली के इस निवेदन पर सीओए के हुए सूत्रों ने कहा था, “विराट ने निवेदन तो किया है लेकिन हम अभी कोई फैसला नहीं करने जा रहे हैं. हमने कहा है कि हम यह फैसला नए पदाधिकारियों पर छोड़ेंगे. नीति अभी नहीं बदलेगी.”

इंग्लैंड दौरे पर लगी थी यह पाबंदी
इंग्लैंड दौरे से पहले क्रिकेटरों को अपने साथ विदेशी दौरों पर पूरे समय तक पत्नी को साथ ले जाने की इजाजत थी. इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज के बाद और टेस्ट सीरीज के पहले खाली बचे टाइम में भारतीय खिलाड़ी अपनी पत्नियों और प्रेमिकाओं के साथ विदेश में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था. इसके अलावा कप्तान विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, उमेश यादव, रोहित शर्मा टी-20 और वनडे सीरीज के दौरान भी पत्नियों के साथ एन्जॉय करते नजर आए थे. उस समय टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ छुट्टियों के तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं जिसपर काफी बवाल हुआ था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button