अक्षय कुमार की मूवी बेल बॉटम का टीज़र हुआ लॉंच, रेट्रो लुक में नज़र आएँगे खिलाड़ी

अक्षय कुमार की नई मूवी बेल बॉटम का टीज़र लांच हो चुका है। इस टीज़र को देखकर एक बात तो तय है कि जो भी इसको देखेगा वो 80 के दशक में पहुँच जाएगा।

अक्षय कुमार की नई मूवी बेल बॉटम का टीज़र लांच हो चुका है। इस टीज़र को देखकर एक बात तो तय है कि जो भी इसको देखेगा वो 80 के दशक में पहुँच जाएगा। इस खूबसूरत और क्रिस्प टीजर में आप अक्षय कुमार को टिप-टॉप सूट बूट में देखेंगे, इसके अलावा वे जहाज की सवारी कुछ अलग अंदाज में भी कर रहे हैं। ये टीजर आपको फिल्म के भव्य प्रोडक्शन वैल्यू झलक देता हैं।

इस फिल्म आपको एक रेट्रो स्पाई थ्रिलर ड्रामा देखने को मिलने वाला है और टीजर आपको उसकी बहुत साफ झलक देता है। 30 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत अक्षय कुमार बेल बॉटम पैन्ट्स पहने आते हैं और एक एयरप्लेन के पास से निकलते हैं। इसके बाद वे एक नए अवतार में जहाज के ऊपर छाडे नजर आते हैं। इस टीजर में अक्षय कुमार के अलावा कोई नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

Go BellBottom! Here’s a thrilling throwback to the 80s. ?? Presenting #BellbottomTeaser . #VashuBhagnani @_vaanikapoor_ @iamhumaq @larabhupathi @ranjitmtewari @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @emmayentertainment @pooja_ent @primevideoin @saregama_official #BellBottom

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

लगता है फिल्म के मेकर्स धीरे-धीरे सभी के लुक्स दिखाने वाले हैं. बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म में RAW के एजेंट बने हैं, जो रहस्य को सुलझाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस फिल्म को असीम अरोड़ा और परवीज शेख ने लिखा है। अक्षय के साथ इसमें वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता हैं. फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है और इसे पूजा एंटरटेनमेंट और एमे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button