अखिलेश समर्थकों ने अमर सिंह के पोस्टर पर फेंके जूते

amar-singhलखनऊ। यूपी की राजनीति में चल रहे बवाल के बीच शनिवार सुबह से ही अखिलेश समर्थक पार्टी कार्यलय के बहार जुटने लगे. समर्थकों का युवा जोश सड़कों पर उतरा. जो कभी अखिलेश के दरवाज़े पर, शिवपाल के दरवाज़े पर, सपा सुप्रीमो के दरवाज़े पर और पार्टी कार्यालय के दरवाज़े पर हर जगह युवा जोश ने अखिलेश के हक की आवाज उठाई. इसी बीच कुछ समर्थकों ने अमर सिंह के पोस्टर फाड़ने शुरू कर दिए. इतना ही नहीं समर्थक अमर सिंह के पोस्टर पर जूते फेेक रहे थे.  वे अमर सिंह के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे.

इससे पहले सीएम अखिलेश और कैबिनेट मंत्री शिवपाल के समर्थक उग्र दिख रहे थे.  इसको देखते हुए पार्टी कार्यालय और सीएम आवास के बाहर भारी संख्या में पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई थी. इस प्रदर्शन को देखकर कहा जा सकता है कि मुलायम सिंह यादव अपने राजनैतिक जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे थे.

समाजवादी पार्टी के चारों यूथ विंग ने सीएम अखिलेश यादव के समर्थन में पार्टी कार्यालय पर नारेबाजी और प्रदर्शन किया.  अखिलेश को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर अड़े समाजवादी पार्टी के सभी चारों यूथ विंग के फ्रंटल अध्यक्षों ने साफ़ कर दिया कि उन्हें शिवपाल और उनके समर्थकों की मातहती मंजूर नहीं और वे उनके साथ काम नहीं कर सकते है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button