अगर गठबंधन की बात न हो तो एसपी-बीएसपी को कोई पूछने वाला नहीं है: ब्रजेश पाठक

कानपुर/लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने एस-बीएसपी पर हमला करते हुए कहा कि बीएसपी का फार्मूला पूरी तरह से फेल हो चुका है, फ्लॉप हो चुका है. आप सब जानते हैं कि उस पार्टी में कुछ दम नहीं बचा है. अगर उत्तर प्रदेश में ये गठबंधन की बात न करें, तो बहुजन समाज पार्टी और सपा का कोई पूछने वाला नहीं है. गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बीजेपी पूरी तरह से तैयार है. हर मोर्चे पर हम लोग तैयार हैं, जब परिणाम आएगा तो सब दंग रह जाएंगे. वो एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कापुर पहुंचे थे.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि देवरिया जो घटना है वो आज की नहीं है, 2009 में उस एनजीओ को अधिकृत किया गया था. जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई तो उस एनजीओ की जांच की और उसे बंद करके उसको मिलने वाली अनुदान राशि रोकने के आदेश दिए थे. फिर भी किस ढंग से यह संचालित होता रहा उसकी जांच करने के निर्देश दिए गए हैं. इसमें जो दोषी हैं उनके बख्शा नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण की सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं.

इसके साथ ही हमारी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाएगी. किसी भी स्तर के अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. शासकीय अधिवक्ताओं के तबादले ना होने पर बृजेश पाठक ने कहा कि यह कोई पद नहीं है. मैनुअल के आधार पर अधिवक्ताओं की नियुक्ति होती है. इसमें एक समय सीमा होती है. जितने दिनों के लिए नियुक्ति होती है अगर जरुरत होती है तो उन्हें बदलते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button