अजय देवगन ने ली देश की सबसे महंगी कार, इतने करोड़ है कीमत!

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को महंगी गाड़ियों का शौक है. यह तो सभी जानते हैं कि उनकी गैराज में पहले से ही Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 के साथ कई महंगी गाड़ियां उनके कलेक्शन की रिचनेस बताती हैं. लेकिन अब अजय ने अपनी ड्रीम कार खरीद ली है. जी हां! अजय देवगन ने देश की सबसे महंगी कार को खरीद कर सबको हैरत में डाल दिया है.

अजय देवगन ने हाल ही में देश की सबसे महंगी SUV कार खरीदकर अपने कार कलेक्शन में चार चांद लगा दिए हैं. उन्होंने अब Rolls Royce Cullinan को भी अपने घर का सदस्य बना लिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन ने बीते कई महीने पहले यह कार बुक कराई थी.

अजय देवगन ने दी सफाई, बोले- मैं तंबाकू नहीं इलायची का विज्ञापन करता हूं

कस्टमर की जरूरत के अनुसार बनती है कार 
रॉल्स रॉयज की यह खासियत है कि वह हर कस्टमर की जरूरत के हिसाब से ही कार को बनाती है. इसलिए इसके लिए सभी को थोड़ा इंतजार करना होता है. शायद अजय की भी अपनी नई कार को लेकर कुछ ऐसी ही ख्वाहिशें होंगी जिसके चलते उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा. लेकिन खुशी की बात यह है कि अब अजय को उनकी कार मिल गई है.

अजय से पहले इनके पास है यह कार

बता दें कि अजय देवगन से पहले मुकेश अंबानी भी यह कार अपनी गैराज में शामिल कर चुके हैं. उनके बाद टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार भी इस कार को ले चुके हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button