अनिल कपूर का ये फिटनेस विडियो देख फैंस के उड़े होश, बॉडी को फ्लॉन्ट करते आए नजर

63 साल की उम्र में भी अनिल कपूर की फिटनेस देखते ही बनती है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं उनकी तस्वीरें देख फैंस ही नहीं सितारे भी तारीफ कर रहे हैं। अनिल कपूर पिछले कुछ समय से लगातार वर्कआउट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

दरअसल अनिल कपूर लंबे समय से बॉडी बनाने पर ध्यान दे रहे थे लेकिन किसी ना किसी वजह से ये नहीं हो पा रहा था। अब जब लॉकडाउन है तो वो इसका भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। अनिल कपूर ने अपनी तस्वीरों के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है और बताया है कि ये इतना भी मुश्किल नहीं है।

हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं जो उनके वर्कआउट के बाद की हैं। इन फोटोज़ में अनिल कपूर अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं। इन फोटोज़ में अनिल ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहन रखी है और वो शीशे में ख़ुद को घूरते नज़र आ रहे हैं।

अनिल इन फोटोज़ में काफी फिट और हैंडसम लग रहे हैं। एक्टर की फोटो पर ईशान खट्टर, वरुण धवन, सुनील शेट्टी, हर्षवर्धन कपूर ने भी कमेंट कर उनकी बॉडी की तरीफ की है।फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, ‘अगर आप ये पूछ रहे हैं कि ऐसी बॉडी पाने के लिए आपको सप्लीमेंट्स पर बहुत सारे पैसे खर्च करने पड़ेंग तो इसका जवाब है नहीं।”

उन्होंने आगे ये भी लिखा की “मैंने ये बॉडी बनाने के लिए कोई सप्लीमेंट नहीं लिया है। मैं और मेरा ट्रेनर मार्क इस बॉडी के बनाने में कई सालों से मेहनत कर रहे हैं। हम 6 सालों से साथ हैं और मेरी बॉडी पर मेहनत कर रहे हैं ।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button