अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए सात महीनों बाद काम पर वापस लौटेंगी कंगना रनौत, फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि गांव की लड़की से लेकर इंटरनेशनल स्टार बनने तक का उनका सफर आसान नहीं रहा और लोग उनपर हंसा करते थे।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर बेहद खूबसूरत सेल्फी पोस्ट करते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए सात महीनों बाद काम पर वापस लौट रही हैं।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘डियर फ्रेंड्स आज एक बहुत ही खास दिन है। 7 महीने के बाद फिर से काम शुरू कर रही हूं। मेरी सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषी परियोजना ‘थलाइवी’ की शूटिंग के लिए दक्षिण भारत की यात्रा कर रही हूं। इस महामारी के समय में आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है।’

कंगना रनौत छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। कंगना ने अपनी एक पुरानी और हालिया फोटो शेयर कर फैन्स को अभी तक के सफर के बारे में बताया।

क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते काफी दिनों से मनाली में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके अलावा कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ड्रग नेक्सस पर भी सभी के सामने खुलकर अपनी राय रख रही हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button