अपनी माटी के लाल की धुन पर थिरकने को उमड़ा जनसैलाब

राहुल अविचल

unnamedप्रतापगढ़ । शहर के किशोरी सदन में नवरात्रि के पावन पर्व पर रात्रि में इलीट ग्रुप द्वारा डांडिया कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया । कार्यक्रम के मुख्य आकर्षक हिंदी फिल्मों के पार्श्व गायक, अभिनेता व संगीतकार रवि त्रिपाठी रहे । शहर के कई स्कूल के बच्चों ने भी शानदार डांडिया नृत्य प्रस्तुत किया ।
जिलाधिकारी प्रतापगढ़ डॉ० आदर्श सिंह ने स्टेज पर पहुँचते ही कहा कि रवि जी मैं आपको टीवी में देखता था और पहली बार सामने से घुइसरनाथ महोत्सव में देखा और आज दूसरी बार मिलकर बहुत खुश हूँ ।
आपने प्रतापगढ़ को लखनऊ व मुम्बई जैसा महानगर बना दिया। आयोजक टीम जिलाधिकारी एवं समस्त प्रतिभागियों को स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया ।
अपने संबोधन में रवि त्रिपाठी ने अपनी माटी के प्रति अपने संस्मरण याद किये और वहां मौजूद शहर के लोगों में अपनी मिट्टी के बड़े कलाकार के साथ सेल्फी लेने को होड़ लग गयी और लोगों ने उनके गीत पर जमकर डांडिया नृत्य किया ।
रवि त्रिपाठी एक लोकप्रिय कलाकार हैं जो कि प्रतापगढ़ की मिट्टी में ही पले बड़े होकर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जन्मभूमि का नाम रोशन कर रहे हैं ।
उन्होंने प्रतापगढ़ वासियों के स्नेह प्यार को देखर वादा किया कि वे अनवरत आते रहेंगे  और अंत में जय प्रतापगढ़ कहकर सबको भावुक कर दिया ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button