अपराधी बेख़ौफ़, मॉनिंग वॉक पर निकले पत्रकार को सरेआम मारी गोली

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हुए अपनी मनमानी चला रहे है। प्रशासन का उनके ऊपर कोई रोकथाम दिखता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। वहीँ अभी आई जानकारी के अनुसार डिस्ट्रिक्ट के गोपालगंज क्षेत्र में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक दैनिक अखबार के पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता राजन पांडेय को दिनदहाड़े गोली मार दी।

यह सनसनीखेज घटना मंगलवार को माझागढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में घटित हुई। जानकारी के मुताबिक राजन पांडेय सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वहीँ अपराधी बुलेट पर सवार होकर उनका इंतजार कर रहे थे।  राजन जैसे ही मांझागढ़ पुरानी बाजार पहुंचे तभी अपराधियों ने उनके ऊपर सरेआम गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोली लगने के बाद पत्रकार वहीँ गिर गया और अपराधी फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया।

गंभीर हालत में पत्रकार के होने की वजह से उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। वहीँ इस घटना पर एसपी
मनोज तिवारी ने बोला है कि, गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीम को अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए भेज दिया गया है।

एसपी ने यह भी कहा कि, संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पत्रकार को गोली मारने की वजह का पता उनके बयान के बाद ही पता लग सकेगी। बुरी तरह से जख्मी हालत में राजन ने तीन लोगों रंजीत यादव, राजकुमार शाह, नन्हे जी का नाम लेते हुए कहा है कि तीनों ने मुझे खदेड़ कर गोली मारी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button