‘अपराध और अपराधियों से कोई समझौता नहीं’, उन्नाव गैंगरेप केस पर बोले सीएम योगी

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप केस की जांच में सीबीआई जुट गई है. सीबीआई की एक टीम उन्नाव में पीड़िता से पूछताछ करने के लिए पहुंची हैं तो दूसरी टीम आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से पूछताछ कर रही है. इसी बीच इस रेप केस पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ी है. योगी ने कहा, ‘सरकार और प्रशासन अपराध और अपराधियों से किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा. अपराध करने वाला चाहे कितना भी बड़ा हो, उसे सख्ती से निपटा जाएगा.’

जानकारी में आते ही SIT का गठन
योगी ने कहा, मेरे सामने जैसे ही केस की जानकारी आई, सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है. इसलिए अपराधियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

5 घंटे से जारी है विधायक से पूछताछ
शुक्रवार सुबह तड़के सीबीआई की टीम ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है. सुबह 5 बजे से ही सीबीआई की 7 लोगों की टीम कुलदीप से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक सीबीआई पूछताछ के दौरान आरोपी विधायक से सिर्फ जानने की कोशिश कर रही है कि जब अपराध हुआ तो वो कहां थे. पूछताछ पूरी होने के बाद सीबीआई की टीम आरोपी विधायक को कोर्ट में पेश करेगी. माना जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के दौरान जांच एजेंसी विधायक की रिमांड की मांग कर सकती है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button