अफगानिस्तान टेस्ट छोड़ काउंटी खेलने पर कोहली को मिला इस दिग्गज का साथ

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने की बजाय काउंटी क्रिकेट को तरजीह देने के विराट कोहली के फैसले का पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने समर्थन किया है. वेंगसरकर ने ऐसे हालात पैदा होने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की  है. उनका कहना है कि अफगानिस्तान टेस्ट को गलत वक्त पर आयोजित किया जा रहा है.

बीसीसीआई के सलेक्शन कमेटी की मुखिया रहे वेंगसरकर का मानना है कि इंग्लैंड दौरे से ऐन पर अफगानिस्तान के साथ टेस्ट खेलने की कोई तुक नहीं बनती है और बोर्ड को इसकी टाइमिंग पर विचार करना चाहिए था.

कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने के विकल्प के बारे में पूछने पर 116 टेस्ट के अनुभवी इस खिलाड़ी ने कहा, ‘ यह अच्छा फैसला है क्योंकि विराट को इंग्लैंड के हालातों से सामंजस्य बिठाने का समय मिल जाएगा. पिछला दौरा उसके लिये अच्छा नहीं रहा था इसलिये वह इस बार बेहतर करने के लिये आतुर है.’ साल 1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य वेंगसरकर ने कहा, ‘पिछले चार सालों में विराट ने खुद को दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज के रूप में स्थापित किया है इसलिये हमें उससे काफी उम्मीदें हैं और इंग्लैड दौरा उसके लिये काफी अहम होगा और मुझे पूरा भरोसा है कि वह इसमें अच्छा प्रदर्शन करेगा.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button