अब शिवसेना के निशाने पर रॉबर्ट वाड्रा के ये रिश्तेदार, हुआ हमले का प्रयास

ab shivsenaतहलका एक्सप्रेस

पुणे। पाकिस्तान के खिलाफ विरोध की राजनीति को आगे बढ़ाते हुए शिवसेना ने पुणे में 7 नवंबर को आयोजित होने वाले ‘इंडिया-पाकिस्तान फूड फेस्टिवल’ को रद्द करने की मांग की है। इस फूड फेस्टिवल के आयोजक रॉबर्ट वाड्रा की कजिन सिस्टर मोनिका वाड्रा के पति और पुणे के बिजनेसमैन तहसीन पूनावाला हैं। शहर के एक नामी होटल में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को रद्द करने के लिए शिवसेना ने एक चिट्ठी होटल मैनेजमेंट को भेजी है। इन सब विवादों के बीच तहसीन ने अपने फेसबुक पेज पर शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा होटल में हमले के प्रयास का आरोप लगाया है।

क्या लिखा है फेसबुक पोस्ट में?

तहसीन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “मैं होटल में मीटिंग कर रहा था, तभी कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर पवार ने मुझे बुलाया और बताया कि शिवसेना के कुछ लोग मुझ पर हमला कर सकते हैं। इसलिए मेरी सुरक्षा में कुछ पुलिसवाले लगा दिए हैं। पुलिसवालों के आने के थोड़ी ही देर के बाद 7-8 शिवसैनिक होटल में घुसे और इससे पहले कि वह मेरे पास आते उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। मुझे बहुत आश्चर्य है कि उन्हें कैसे पता चला कि मैं यहां हूं।”

मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

आगे अपनी सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए पूनावाला ने लिखा है, “इस बार तो मैं लकी था, लेकिन क्या हर बार मैं लकी रहूंगा? क्या मुख्यमंत्री तभी रियेक्ट करेंगे जब वे कुछ करेंगे? मैं शिवसेना की धमकी से नहीं डरने वाला। मैं फूड फेस्टिवल का आयोजन जरुर करूंगा। मैं उन्हें नफरत की राजनीति नहीं करने दूंगा।” आगे तहसीन ने शिवसेना को नसीहत देते हुए लिखा है,” शिवसेना वालों, मैं पीछे नहीं हटने वाला, तुम मुझ पर हमला करो, लेकिन मैं तुम्हें जीतने नहीं दूंगा!”

शिकायत दर्ज करवाई

तहसीन के मुताबिक 7 नवंबर को आयोजित होने वाले इस फूड फेस्टिवल में पाकिस्तान से आये हुए शेफ द्वारा तैयार व्यंजनों पेश किए जाएंगे। इस कार्यक्रम से होने वाली आमदनी को गरीब बच्चों में बांटा जाएगा। इस कार्यक्रम में गजल गायक गुलाम अली का भी एक शो हो सकता है। शिवसेना द्वारा दी गई धमकी के बाद तहसीन ने पुणे के कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज करवाई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button