अमरोहा: 14 वर्षीय बेटी ने पिता पर लगाया रेप का आरोप, मां ने कहा- मुझे नशीला पदार्थ खिलाकर बेटियों से करता था घिनौनी हरकत

अमरोहा। यूपी के अमरोहा के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलियुगी पिता पर 14 वर्षीय बेटी ने अपने साथ रेप का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तर कर लिया है. मां के साथ थाने पहुंची किशोरी ने पुलिस को आपबीती बताई.

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि पति ने आठ दिन पहले पेट के हाजमे के लिए चूर्ण लाकर दिया था जो नशीला था जिसे खाने के बाद वह नशे में हो जाती थी और उसके बाद उसका हैवान पति बेटियों के साथ घिनौनी हरकत करता था. गुरुवार को थाने पहुंची एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

A girl in Amroha says,”My father raped me while I was sleeping at night. I want him to be punished.” Police says, “A case was registered yesterday, accused arrested. The victim has been sent for medical examination, further investigation underway.”

तहरीर के मुताबिक महिला का निकाह 2003 में हुआ था. उसे तीन बेटी और एक बेटा हुआ. शादी के पांच साल बाद कैंसर से शौहर की मौत हो गई. शौहर की मौत के बाद उसकी शादी देवर अख्तर के साथ कर दी गई. दूसरे शौहर से एक बेटा और बेटी हुई. अब बड़ी बेटी 14 वर्ष की हो गई है. उसके शौहर ने नाबालिग बेटी के साथ रेप किया.

महिला का आरोप था कि पेट के हाजमे के लिए शौहर ने आठ दिन पूर्व चूर्ण लाकर दिया.जिसका वह रात को इस्तेमाल करती है.चूर्ण का इस्तेमाल करने के बाद वह बेहोश हो जाती थी जिसके बाद शौहर 14 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाता था. महिला ने आरोपी पति के खिलाफ धनोरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है मामले की जांच जारी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button