अमर सिंह ने राम गोपाल को कहा ‘नपुंसक’, आरोपों पर अखिलेश को दिया जवाब

amar-singh-calls-ram-gopal-yadav-impotentकोलकाता/लखनऊ। समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता और यादव परिवार में कलह की वजह माने जा रहे अमर सिंह ने अखिलेशके करीबी और पार्टी से निष्कासित रामगोपाल यादव पर तीखा हमला करते हुए उन्हेंनपुंसक‘ कहा है। अमर सिंह ने एसपी कार्यकर्ताओं की बैठक में अखिलेश के उनके खिलाफ खबर छपवाने के आरोपों पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कलह से उनका क्या फायदा होगा।

कोलकाता में बांग्ला ‘आनंद बाजार पत्रिका’ को दिए इंटरव्यू में अमर सिंह से जब अखिलेश के उन पर लगाए आरोपों पर पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘अखिलेश को छोटे से देख रहा हूं। वह मेरी गोद में खेला है। मुझे अंकल बोलता था। अगर उन्हें लगता है कि मैंने उनके खिलाफ खबर छपवाई है, तो कम से कम एक बार फोन करके मुझसे पूरी बात पूछ लेने चाहिए थी।’
मुलायम के साथ अपने रिश्ते पर अमर सिंह ने कहा, ‘अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं, वैसे ही वह समाजवादी पार्टी के भी पिता हैं।’ उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए उन्होंने भी जी जान से काम किया है और वह इसका ढोल नहीं पीटते।


सोमवार को अमर, राम गोपाल में हुई थी जुबानी जंग

अमर सिंह से जब यादव परिवार के झगड़े में उनकी भूमिका के आरोपों पर पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अमर ने कहा का बाप बेटे के झगड़े में उनकी कोई भूमिका नहीं है और इससे उनका क्या भला होगा। इसके बाद जब अमर सिंह से पार्टी से निष्कासित रामगोपाल यादव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने उनके लिए ‘नपुंसक’ शब्द का इस्तेमाल किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button