अमित मिश्रा पर आरोप लगाने वाली महिला ने बताई पूरी कहानी

amit3बेंगलुरु। होटल के कमरे में एक महिला पर शारीरिक हमला और उत्पीड़न के मामले में 20 अक्टूबर को इंडियन क्रिकेटर अमित मिश्रा को बेंगलुरु पुलिस ने समन भेजा था। डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस संदीप पाटील ने कहा था, ‘हमने अमित मिश्रा को समन का नोटिस भेजा है। उन पर बेंगलुरु में पिछले महीने एक महिला के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आया है।’

यह मामला पिछले महीने सितंबर का है जब अमित मिश्रा बेंगलुरु आए थे। बेंगलुरु मिरर ने महिला से बातचीत की है। इस महिला की पहचान 34 साल की वंदना जैन के रूप में हुई है। महिला बॉलिवुड प्रड्यूसर और सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग बंगाल टाइगर्स टीम की को-ऑनर हैं। इस टीम के मालिक बोनी कपूर भी हैं। जैन ने मिश्रा पर आरोप लगाया है कि उन्होनें सिटी के रिट्ज कार्लटन फाइव स्टार होटल के कमरे में इलेक्ट्रिक केटल से हमला किया था। महिला का कहना है कि इस दौरान मिश्रा ने भद्दी बातें की थीं। महिला ने मिश्रा पर शील भंग करने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक मिश्रा बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकेडमी में ट्रेनिंग के लिए अक्सर आते थे। कहा जा रहा है कि इस दौरान मिश्रा जैन के घर और उनके रेस्ट में जाते थे। रिपोर्ट के मुताबिक वह क्रिसेंड रोड स्थित जैन के घर अक्सर जाते थे। कहा जा रहा है कि दोनों में पिछले तीन सालों से अच्छी दोस्ती थी। हालांकि वंदना जैन ने आरोप लगाया है कि मिश्रा उनसे बचने की कोशिश रहे थे। इसी कारण होटेल के कमरे में दोनों आपस में भिड़ गए।

वंदना जैन ने 27 सितंबर को दाखिल अपनी शिकायत में कहा है, ‘मुझे पता चला कि वह साउथ अफ्रीका टूर से पहले बेंगलुरु में ट्रेनिंग के लिए आया है। 25 सितंबर की शाम में रिट्ज कार्लटन होटल के कमरे में जाकर मैंने उससे बात की। वह मुझे टालने वाले अंदाज में जवाब दे रहा था। इसके बाद उसने मेरे ऊपर चिल्लाया। उसने शील भंग करने की कोशिश की। यहां तक कि कुछ होटल स्टाफ भी देख रहे थे। सीसीटीवी फुटेज से भी यह कन्फर्म हो गया है। प्लीज इस मामले में मिश्रा के खिलाफ ऐक्शन लिया जाए।’

मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 328 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। लेग स्पिनर अमित मिश्रा फिलहाल टीम इंडिया में हैं। वह साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज में भारत की तरफ से खेल रहे हैं। इस मामले में बीसीसीआई ने अभी तक कोई कॉमेंट नहीं किया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button