अमित शाह के अमेठी दौरे से पहले ही कांग्रेस में मची ‘भगदड़’, ‘हाथ’ का साथ छोड़ेंगे ये कांग्रेसी नेता

अमेठी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को अमेठी में होंगे. उनके आगमन से एक दिन पहले कांग्रेस के एक स्थानीय नेता जंग बहादुर सिंह ने आज बीजेपी में जाने का फैसला कर लिया. जंग बहादुर सिंह ने कहा, ‘कांग्रेस की नीतियों से दुखी होकर और बीजेपी की विकासपरक नीतियों से उत्साहित होकर मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है.’’ सिंह 2003 से 2007 तक बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

जुलाई में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रदेश की राजधानी लखनऊ आगमन के समय समाजवादी पार्टी के बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और बीएसपी के ठाकुर जयवीर सिंह ने विधान परिषद से इस्तीफा दिया था. बाद में वे बीजेपी में शामिल हो गए थे.

इससे पहले अपने तीन दिनों के अमेठी दौरे पर आए राहुल गांधी के ने कहा था कि जो मोदी सरकार अभी तक नहीं कर पायी है वह कांग्रेस छह महीने में करके दिखा देगी. इस पर सिंह ने कहा, ‘‘यह बयान हास्यास्पद है. साठ साल तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही तब उसने क्यों कुछ नहीं किया. आज वह एक विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही है.’’

जंग बहादुर सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस 2004 से 2014 तक सत्ता में रही लेकिन उसने अमेठी के विकास के लिए कुछ नहीं किया. इसी वजह से अमेठी की सड़कों की स्थिति इतनी खराब है. एक तरफ तो कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रही है, दूसरी ओर स्मृति ईरानी चुनाव हारने के बाद भी विकास के कामों में दिलचस्पी दिखा रही है. वो कार्यकर्ताओं का सम्मान कर रही है. इसी वजह से वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button