अमेठी : अज्ञात हमलावरों ने युवक की गोली मार कर की हत्या

यूपी के अमेठी  में एक बार फिर कानून व्यवस्था फेल नज़र आ रही है। जहां अमेठी के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज के अलहर गांव में सुबह अज्ञात हमलावरों ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। 

ये मामला सुबह के  लगभग 4:30 बजे का है।  25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा  रहा है वारदात के वक़्त  मृतक के परिवारजन के लोग घर में नीचे सो रहा था।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

जबकि मृतक छत पर सो रहा था।  गोली की आवाज़ सुनकर परिवार छत बपर पंहुचा  वहां का नज़ारा देख परिवार सख्ते में आ गया। जिसके बाद युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर अस्पताल ले जाया जा रहा था।  जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

लखनऊ : मंदिर से हजारों का सामान ले उड़े चोर

घरवालों ने बताया की गोली चलने के बाद हम लोग घटना के बारे में जान पाए। जब तक देखे तो पेट में गोली लगी हुई थी जिसके बाद हम लोग अस्पताल लेकर गए जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई किसी पुरानी रंजिश या किसी भी हमलावर की पहचान के विषय में घर वालों ने नहीं पुष्टि की अज्ञात हमलावर थे।

अयोध्या : दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत, दो की हालत नाजुक

जिन्होंने युवक को गोली मार दिया घटना के बाद सीओ व आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की जा रही है।  भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।  वहीं मृतक की लाश को पीएम हाउस के लिए पुलिस द्वारा भेज दिया गया है और आसपास के लोगों से घटना के विषय में पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

लखनऊ : यूपी में फ़िल्म सिटी निर्माण को लेकर मधुर भंडारकर की सीएम योगी से हुई मुलाकात

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button