अमेरिका ने उतरवाए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के कपड़े, वीडियो वायरल

न्यू यॉर्क। अमेरिका की निजी यात्रा पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी को वहां एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा जांच से होकर गुजरना पड़ा. अमेरिका से पाकिस्तान के बिगड़ते रिश्तों के बीच सामने आई इस घटना को पाकिस्तान में बड़े अपमान के तौर पर देखा जा रहा है. पाक मीडिया में भी यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

एयरपोर्ट पर अब्बासी की कपड़े उतरवा कर जांच की गई. इस पूरे घटना का वीडियो भी सामने आया है. पाकिस्तानी समाचार चैनल वीडियो को प्रमुखता से दिखा रहे हैं. इस वीडियो में पाकिस्तानी पीए अब्बासी जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर आम लोगों की तरह ही करड़े उतार कर चेकिंग कराते दिख रहे हैं.

पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, अब्बासी पिछले सप्ताह अपनी बीमार बहन को देखने के लिए अमेरिका गए हुए थे. इसी यात्रा के दौरान उनके साथ एयरपोर्ट पर यह सब हुआ. पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि भले ही पीएम अब्बासी निजी यात्रा पर गए हो लेकिन उनके पास डिप्लोमेटिक पासपोर्ट था. वह 22 करोड़ जनता के प्रतिनिधि हैं और अमेरिका को उनका सम्मान करना चाहिए.

अमेरिका और पाकिस्तान के संबंध फिलहाल अच्छे नहीं चल रहे हैं. अमेरिका ने पाकिस्तान पर कई प्रतिबंध लगाए हैं. पाक को दी जाने वाली रक्षा मदद को भी ट्रंप प्रशासन ने रोक दिया है. अभी हाल ही में अमेरिका ने पाकिस्तान की 7 कंपनियों पर परमाणु व्यापार में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए बैन कर दिया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button