अयोध्या का सामने आया एक अजीब मामला जिसे सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान

अयोध्या : अयोध्या जनपद में एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे। जिले के बीकापुर तहसील क्षेत्र के रहने वाले एक बुजुर्ग ने खुद की हत्या करने वाले जिम्मेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिये तहरीर दी है।

आपकी सेंसिटिव स्किन के लिए बेस्ट रहेंगे ये तीन फेस पैक, हफ्ते में एक बार इसे ऐसे लगाएं

‘बीकापुर तहसील क्षेत्र के ग्रामसभा रामपुर प्रताप के रहने वाले रहमत उल्ला को अभिलेखों में मृत घोषित कर उसकी पेंशन को रोक दिया गया.  जब इसकी जानकारी बुजुर्ग को हुई तो वह खुद को जिंदा साबित करने के लिये दर-दर भटक रहा है, यही नहीं बुजुर्ग ने समाधान दिवस में भी प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

देर तक कंप्यूटर पर काम करने से यदि आपकी आंखों में भी होती हैं ये समस्याएँ तो हो जाए सावधान

मजे की बात तो यह है कि बुजुर्ग ने खुद की हत्या करने वाले जिम्मेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिये थाना हैदरगंज में तहरीर दी है, अब देखना यह है अयोध्या का जिला प्रशासन उस बुजुर्ग की फरियाद पर क्या कार्रवाई करता है। हालांकि इस पूरे मामले पर कोई संबंधित अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही है।

प्रोटीन एवं विटामिन बी युक्त ये ड्राई फ्रूट आपको दिलाएगा हड्डियों से जुडी बिमारी से छुटकारा

जनपद में एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे, बताते चलें कि जिले के बीकापुर तहसील क्षेत्र के रहने वाले एक बुजुर्ग ने खुद की हत्या करने वाले जिम्मेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिये तहरीर दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button