अरबाज ने सट्टेबाजी में गंवाए थे 3 करोड़, IPL 2016 के दो मैचों में गड़बड़ी का शक

नई दिल्ली। IPL सट्टेबाजी के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई फिल्म अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने समन भेजा है. हाल में खत्म हुए आईपीएल सीजन के दौरान सट्टेबाजी के आरोप में बुकी सोनू जालान की गिरफ्तारी के बाद कई चीजें सामने आने लगीं.

खबरों के मुताबिक सट्टेबाजी में अरबाज खान लगभग 3 करोड़ रुपये हार गए थे. पुलिस को संदेह है कि आईपीएल के 2016 सीजन में दो मैचों में गड़बड़ की गई थी. एक बिजनेसमैन हनीफ खान बुकी सोनू और अरबाज के बीच मध्यस्थ थे.

सोनू मलाड ने 2016 में पाकिस्तान के वेटरन क्रिकेटर्स के एक घरेलू मैच को फिक्स किया था. इस मैच को फिक्स करने के लिए सोनू की मीटिंग टीम के मालिक हनीफ के साथ दुबई में बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर ने करवाई थी.

हनीफ मलिक पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश व्यापारी बताए जाते हैं. मीटिंग करवाने वाला यह बॉलीवुड एक्टर मुंबई के बांद्रा इलाके का रहने वाला है. सोनू मलाड के पास इस एक्टर का एक स्टिंग वीडियो भी है, जिसके बिना पर वह लगातार इस एक्टर को ब्लैकमेल करता आया है.

सोनू जालान उर्फ सोनू बाटला न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे मुल्कों में भी सट्टेबाजी का रैकेट चलाता है. उसके अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम से भी संबंध हैं. सोनू जालान को कल्याण कोर्ट से तब गिरफ्तार किया गया था, जब वह इसी केस में एक आरोपी से मिलने आया था. कहा जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में बुकी ने अरबाज खान का नाम लिया है. इसलिए पुलिस अब उनसे भी पूछताछ करेगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button