अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू की तो काट दी लाइट

arvind-kejriwal (3)तहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी के एक विधायक पंकज पुष्कर उनके खिलाफ गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। सीएम के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू करते ही फिल्मी अंदाज में पंकज के ऑफिस की लाइट काट दी गई ।  इस पर पंकज पुष्कर ने आरोप लगाया कि उनके और पत्रकारों के बीच होने वाली बातचीत को रोकने के लिए ऐसा किया गया है। पंकज ने कहा, ‘पार्टी के संस्कार गहरे संकट में हैं।’ उनके मुताबिक उन्हें केजरीवाल और सिसोदिया एक महीने से मिलने का समय नहीं दे रहे हैं। इसलिए वह अपनी बात सार्वजनिक रूप से रखने को मजबूर हुए।
पंकज ने दावा किया कि पार्टी अपने संकल्पों- जमीनी स्तर पर रहने, ज्यादा दिखावा न करने और पारदर्शी सरकार बनाने आदि से दूर होती जा रही है। उन्होंने अपनी बातों के लिए दिल्ली सरकार के एक टीवी ऐड का उदाहरण भी दिया। इस ऐड में विपक्षी दलों ने महिला विरोधी चित्रण को लेकर भी आलोचना की है। सुप्रीम कोर्ट ने सरकारी ऐड में नेताओं की तस्वीरें न होने को लेकर निर्देश दिए थे। ऐड में केजरीवाल की तस्वीर तो नहीं है, पर उनका ही जिक्र है। पंकज का कहना था कि ‘आप’ अब दूसरी पार्टियों की तरह ही काम करने लगी है, जिसकी वह पहले आलोचना किया करती थी। उन्होंने सीएम के घर का दो महीने का बिजली का बिल करीब एक लाख रुपए आने का उदारहण भी दिया।
पंकज को सीएम से न मिलने देने की वजह हो सकती है कि वह आम आदमी पार्टी के बागी धड़े स्वराज अभियान का हिस्सा भी रहे हैं। आम आदमी पार्टी से अलग होने के बाद स्वराज अभियान का नेतृत्व प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव कर रहे हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button