अरुण जेटली ने राज्यसभा के नए कार्यकाल की शपथ ली

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली राज्यसभा के अपने अगले कार्यकाल के लिए आज यानी रविवार को शपथ ली है. जेटली को हाल ही में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए चुना गया है लेकिन वह अपनी बीमारी के कारण अब तक शपथ नहीं ले सके थे.

65 साल के अरुण जेटली की गुर्दे की बीमारी का इलाज चल रहा है और उनके स्वास्थ्य की स्थितियों को देखते हुए उनके शपथ ग्रहण के लिए विशेष इंतजाम किया गया था.

जेटली को रविवार सुबह 11 बजे राज्यसभा के सभापति एम. वैंकेया नायडू के कक्ष में शपथ दिलाई गई.

ANI Digital

@ani_digital

Finance Minister , who was re-elected from , took oath of office in Rajya Sabha Chairman Venkaiah Naidu’s chamber in the Parliament. He had contested from

Read @ANI story | https://www.aninews.in/news/national/general-news/jaitley-takes-oath-for-fresh-rs-term201804151144420002/ 

इससे पहले शनिवार को वित्त मंत्रालय ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी कि, ‘केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली 15 अप्रैल, 2018 को राज्यसभा के सदस्य के तौर पर शपथ लेंगे. उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम . वैंकेया नायडू जेटली को संसद भवन के अपने कक्ष में शपथ दिलाएंगे.

जेटली को दोबारा चुने जाने के बाद 3 अप्रैल को फिर से राज्यसभा का नेता बनाया गया था. वह 2 अप्रैल से अपने कार्यालय नहीं गए हैं और घर से ही काम कर रहे हैं. उन्हें 9 अप्रैल को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका डायलसिस किया गया.

अरुण जेटली ने पिछले दिनों अपने ट्विटर संदेश में कहा था कि उनके गुर्दे की तकलीफ और कुछ संक्रमण का इलाज चल रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button